MP Oxygen Politics: भाजपा को लगता है कि ‘प्लांट’ से मिलेगी एमपी में ‘ऑक्सीजन’ 

Share

MP Oxygen Politics: हर मंत्री करने लगा जिलों में प्लांट लगाने का ऐलान, आवश्यकता अभी की बताकर कोस रहे कांग्रेसी

MP Oxygen Politics
आदिवासियों के साथ ट्रैक्टर-ट्रॉली पर सवार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान- File Photo

भोपाल। मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण के फैलते मामले के बीच ऑक्सीजन (MP Oxygen Politics) नहीं मिलने की खबरों से भारतीय जनता पार्टी को काफी नुकसान हुआ है। अब इसी ऑक्सीजन की बूते भविष्य की प्लांट राजनीति शुरु हो गई है। लगभग हर मंत्री अपने जिले में प्लांट लगाने का ऐलान कर रहा है। हालांकि कांग्रेस के नेता इन घोषणाओं को राजनीतिक छवि बचाने का आरोप लगाकर इच्छा पर संशय जता रही है।

सीएम ने भी मौका नहीं छोड़ा

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने शनिवार को समीक्षा बैठक बुलाई थी। जिसमें महाराष्ट्र अघाड़ी गठबंधन वाली सरकार को आड़े हाथों लिया था। मुख्यमंत्री ने दावा किया था कि महाराष्ट्र सरकार कंस्ट्रेटर एमपी को न मिले इसके लिए दबाव बना रही है। यह दबाव निर्माता कंपनियों पर डाला जा रहा है। इधर, कृषि मंत्री कमल पटेल (Minister Kamal Patel) ने भी हरदा में प्लांट लगाने का ऐलान कर दिया है। वे भी घोषणाओं में पीछे नहीं रहे। उन्होंने दावा किया कि 400 लीटर ऑक्सीजन का निर्माण किया जाएगा। इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Former CM Kamalnath) बाबई में शुरु होने वाले ऑक्सीजन प्लांट को लेकर सरकार को पहले ही घेर चुके हैं। कमलनाथ ने कहा था कि एक साल में वहां बाउंड्रीवॉल भी नहीं बनी।

यह भी पढ़ें: अस्पताल में तो ऑक्सीजन आज नहीं तो कल पहुंच जाएगा लेकिन यह जो तस्वीरें आ रही है उसे कोई भी इतनी आसानी से नहीं भूल सकता

यह भी पढ़ें:   TCI Exclusive: प्रदेश में पहली बार बिना डीजीपी मनेगा पुलिस स्मृति दिवस परेड समारोह

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!