Bhopal Theft Case: डायल—100 इंजीनियर के घर चोरों का धावा

Share

Bhopal Theft Case सोने—चांदी के जेवर, नकदी समेत हजारों रुपए का माल हुआ चोरी

Bhopal Robbery Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। प्रॉपर्टी डीलर और इंजीनियर के सूने मकान पर चोरों ने धावा बोला। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल  (Bhopal Theft Case) की है। इसके अलावा एक अन्य जगह पर भी चोरी की जानकारी सामने आई है। चोर सूने मकानों से सोने—चांदी के जेवर नकदी समेत हजारों रुपए का माल (Madhya Pradesh Theft Case) ले गए। पहला मामला कोलार थाने में दर्ज हुआ। वहीं दूसरा मामला अयोध्या नगर थाना क्षेत्र तो हनुमानगंज इलाके में तीसरी वारदात हुई हैं।

डायल—100 में हैं इंजीनियर

अयोध्या नगर थाना पुलिस ने बताया की सी—सेक्टर एमआईजी निवासी बाबूराव साकरे (Baburao Sakre) पिता शंकर राव उम्र 45 वर्ष के मकान में चोरी की वारदात हुई हैंं। बाबूराव डायल 100 में इंजीनियर (100 Dial Engineer) हैं। वे 28 जून को घर में ताला लगाकर बैतूल चले गए थे। वहां से 1 जुलाई को परिवार वापस लौटा था। दरवाजेे का ताला टूटा था। घर का सभी सामान बिखरा पड़ा हुआ था। चोर चप्पे—चप्पे की तलाशी लेने के बाद सोने—चांदी के जेवरात समेत करीब 26000 हजार रुपए का माल बटोर ले गए। इधर, हनुमानगंज थाना पुलिस ने अब्दुल अलीम खान की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज किया है।

प्रॉपर्टी डीलर के घर चोरी

उधर, कोलार थाना पुलिस ने कुष्ण कांत शुक्ला पिता लक्ष्मी नारायाण शुक्ला उम्र 40 वर्ष निवासी दानिश कुंज की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज किया है। कृष्णकांत शुक्ला (Krishnkant Shukla) आराधना नगर थाना कमला नगर में रहता हैं। कुष्ण कांत प्रॉपट्री ​डीलर का काम करता है। उन्होंने बताया कि उसके परिचित ने 30 जून की सुबह 10 बजे निवास खाली किया था। दूसरे दिन तीन बजे किरायदार को दिखाने उसके कर्मचारी आनंद को भेजा था। आनंद ने बताया कि मैन गेट का ताला टूटा हैं। चोर एलसीडी, गैस सिलेंडर और बर्तन चोरी कर ले गए।

यह भी पढ़ें:   CALL CENTER CRIME : 100 लोगों ने मिलकर विदेशियों को ठगने के लिए खोले थे दो ऑफिस

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!