Bhopal Suicide Case: पुलिस का बर्खास्त सिपाही फंदे पर लटका

Share

Bhopal Suicide Case: पति—पत्नी के बीच संपत्ति बंटवारे को लेकर चलता था विवाद

Bhopal Suicide Case
सांकेतिक फोटो

भोपाल। बर्खास्त सिपाही ने फांसी (Bhopal Suicide Case) लगा ली। आत्महत्या (Bhopal Terminate Cop Hanging Case) की वजह पारिवारिक कलह को बताया जा रहा है। शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि उसकी पत्नी से नहीं बनती थी। दोनों के बीच संपत्ति बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। घटना मध्यप्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के गौतम नगर थाना क्षेत्र की है। वहीं दूसरी घटना में एक नाबालिग ने फांसी लगा ली। घटना स्थलों से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। दोनों का मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिए है।

थाने में कई आवेदन और एफआईआर

गौतम नगर थाना पुलिस ने बताया कि रघुवर दयाल शर्मा (Raghuvar Dayal Sharma) उम्र 76 साल निवासी नारियल खेड़ा प्रेम नगर का रहने वाला था। रघुवर (Raghuvar Dayal Sharma Suicide Case) पुलिस का बर्खास्त सिपाही था। शादी के बाद दोनों के दो बेटे है। पत्नी बड़े बेटे तो पति छोटे बेटे के साथ रहते हैं। उसको शराब पीने की लत थी इसलिए पत्नी से नहीं बनती थी। इसी कारण पति—पत्नी के बीच कलह होती थी। दोनों की शिकायतें कई बार थाने पहुंची। जिसमें कुछ घटनाओं में मुकदमा भी दर्ज किया गया। रघुवर चाहता था कि वह जिस बेटे के साथ रहता है मकान उसके नाम पर किया जाए। लेकिन, पत्नी इस बात का विरोध करती थी।

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश के बिगड़े रईसजादे जो भोपाल में कम उम्र की लड़कियों के लिए आकर होटल में इसलिए ठहरते थे

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: गर्भ निरोधक की गोलियां खाने के बाद गई जान

बयान के बाद लेंगे फैसला

रघुवर का शव बुधवार शाम 5:30 बजे शारदा नगर में फंदे (Bhopal Hanging Case) पर लटका मिला था। जिसकी सूचना जितेंद्र शर्मा ने पुलिस को दी थी। घटना स्थल से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। रिपोर्ट आने के बाद परिजनों के बयान पुलिस दर्ज करेगी। पुलिस का कहना है कि इस मामले (Gautam Nagar Suicide Case) में अभी पत्नी और बेटों के बयान दर्ज होना है। वहीं पुराने केस के संबंध में भी पूछताछ के बिंदु शामिल रहेंगे।

नाबालिग ने लगाई फांसी

अवधपुरी थाना पुलिस ने बताया कि विजय अहिरवार (Vijay Ahirwar) पिता दिनेश उम्र 16 साल निवासी ग्राम झागरिया खुर्द नई बस्ती इलाके में रहता था। विजय के पिता प्लास्टिक का सामान बेचने का काम करते है। बुधवार दोपहर दो बजे विजय (Vijay Ahirwar Hanging Case) ने फांसी लगा ली। परिजन उसे हमीदिया अस्पताल लेकर पहुंचे थे। जहां डॉक्टरो ने उसे मृत (Bhopal Suicide Case) घोषित कर दिया था। फिलहाल परिवार में शोकाकुल माहौल है इसलिए बयान नहीं हो सके है। पुलिस ने शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cop News : छोटा कच्छा—बड़ी मुसीबत, दर्जी की करतूत से पुलिस परेशान

 

Don`t copy text!