Bhopal GRP News: हैदरबाद सुपरफास्ट एक्सप्रेस के कोच में वारदात 

Share

Bhopal GRP News: यात्रा कर रही महिला के बैग के भीतर रखे दो लाख रुपए नकद लेकर चंपत हुए चोर, पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण

Bhopal News
भोपाल जीआरपी थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। भारतीय रेलवे के भीतर सबकुछ ठीक नहीं चल रहा। सिर्फ वंदे भारत जैसे आकर्षक कोच दिखाकर जनता को अंधेरे में रखा जा रहा है। हम बात यूं ही नहीं कर रहे। दरअसल, भारतीय ट्रैन में सुरक्षा को लेकर केंद्र सरकार की कोई ठोस योजना धरातल पर नहीं दिखती। ताजा मामला भोपाल (Bhopal GRP News) शहर के जीआरपी थाने में पहुंचा है। यहां दर्ज एक शिकायत में महिला का दो लाख रुपया चोरी चला गया। यह घटना हैदराबाद सुपरफास्ट एक्सप्रेस में अंजाम दी गई है।

रेलवे प्रबंधन ने जब नहीं सुनी फरियादी तो पीड़िता ने की थी शिकायत

जीआरपी (GRP) थाना पुलिस के अनुसार इस घटना की रिपोर्ट थाने में जी.चंद्रकांता देवी (G. Chandrakanta Devi) पत्नी शंकर लाल उम्र 30 साल ने दर्ज कराई है। वे हैदरबाद (Hyderabad) में स्थित कृष्णा नगर (Krishna Nagar) में रहती हैं। जी.चंद्रकांता ने पुलिस को बताया है कि वे अजमेर रेलवे स्टेशन (Ajmer Railway Station) से ट्रैन 12719 पर सवार हुई थी। उनके साथ बच्ची भी थी। उनकी हैदराबाद सुपरफास्ट एक्सप्रेस (Hyderabad Superfast Express) के कोच एस—6 में रिजर्वेशन भी था। उन्होंने यात्रा 10 मई को शुरु की थी। अगले दिन सुबह लगभग छह बजे जब ट्रैन भोपाल स्टेशन (Bhopal Railway Station) पर पहुंची तो उनकी नजर सूटकेस पर गई। वह खुला था और उसमें रखे दो लाख पांच हजार रुपए गायब थे। पीड़िता ने यह भी शिकायत की है कि उसने तत्काल रेलवे अधिकारियों और पुलिस को जानकारी दे दी थी। लेकिन, कोई गंभीरता नहीं दिखाई गई। इसलिए उन्होंने आन लाइन इस मामले की शिकायत रेलवे प्रबंधन से की। जिसके बाद केस डायरी भोपाल जीआरपी (Bhopal GRP) को भेजी गई। पुलिस ने 748/24 धारा 379 (खुले स्थान से चोरी का प्रकरण) दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal GRP News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: युवक ने फांसी लगाई, करंट से झुलसकर मौत
Don`t copy text!