Bhopal GRP News: जीआरपी ने मनाई तिरंगा यात्रा

Share

Bhopal Grp News: एसआरपी के नेतृत्व में झंडा लेकर किया गया मार्च पास्ट

Bhopal GRP News
भोपाल जीआरपी पुलिस अधिकारी और रेलवे स्टेशन के कार्यक्रर्ता जो तिरंगा यात्रा में शामिल हुए। तस्वीर भोपाल जीआरपी की तरफ से जारी।

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान पर पूरे देश भर में हर घर तिरंगा अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के तहत भोपाल जीआरपी (Bhopal GRP News) की तरफ से भी तिरंगा रैली निकाली गई। इसमें जीआरपी के अलावा रेलवे स्टेशन से जुड़े कई सामान्य नागरिकों ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। इस अवसर पर कई जगहों से यह रैली पैदल निकलते हुए लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र रही।

यहां-यहां से गुजरी यात्रा

भोपाल जीआरपी की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार पुलिस अधीक्षक रेल भोपाल हितेश चौधरी (Hitesh Chaudhry) की अगुवाई में यह कार्यक्रम संपन्न हुआ। जिसमें उप पुलिस अधीक्षक रेल भोपाल अर्चना शर्मा (Archna Sharma) की महत्वपूर्ण भागीदारी थी। भोपाल जीआरपी थाना प्रभारी दिनेश चौहान (Dinesh Chauhan) ने तिरंगा रैली की बागडोर अपने हाथ में ले रखी थी। यह आयोजन 11 अगस्त से लगातार जारी है। इस दौरान जीआरपी थाना परिक्षेत्र स्टेशन भोपाल एवं रेलवे कॉलोनी भोपाल में समस्त जीआरपी स्टाफ एवं स्थानीय सिकंदरी सराय मदरसा के सदस्यों स्टेशन पर कार्यरत कुली वेंडरों के साथ तिरंगा रैली का आयोजन किया गया। इस दौरान हर घर तिरंगा अभियान को मजबूत बनाने हेतु एवं देश भक्ति का जज्बा जगाने के उद्देश्य से तिरंगा रैली का आयोजन किया गया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal GRP News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पुराने स्कूल के छात्र ने परीक्षा देने आई छात्रा से की अभद्रता
Don`t copy text!