Bhopal Crime News: सास—बहू के झगड़े की वजह बना इंजीनियर का पैसा

Share

Bhopal Crime News: मां की हालत देखकर बेटी ले गई अपने साथ, सास—बहू ने दर्ज कराया एक—दूसरे के खिलाफ मामला

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। सास—बहू के बीच बनती नहीं थी। इन सबके ​बीच फंसा था पति। पति के सामने एक तरफ बीमार मां का चेहरा तो दूसरी तरफ तमतमाई पत्नी का चेहरा। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के बागसेवनिया इलाके की है। एक दिन बीमार सास और पत्नी के बीच नोक—झोक हो गई। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर एक—दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बीमार मां को साथ रखने में ऐतराज

बागसेवनिया थाना पुलिस ने बताया कि अंतिमा राय (Antima Rai) पति दीपक राय उम्र 28 साल निवासी सुरेंद्र पैलेस में रहती है। दोनों मूलत: बिहार (Bihar) के रहने वाले है। दीपक (Deepak Rai) मंडीदीप आईशर कंपनी (Eicher Company) में इंजीनीयर है। इसी कारण वह भोपाल में रह रहा है। दोनों की शादी चार साल पहले हुई थी। उसकी एक बहन लखनउ में बैक मैनेजर हैै। दोनों की एक दो साल की बेटी भी है। दीपक की मां उन्नी राय (Unni Rai) को ब्रेन कैंसर था जिसका आपरेशन हो चुका है। उसकी देखभाल के लिए दीपक उन्हें साथ में रखता है। लेकिन इस बात से अंतिमा ऐतराज जताती है।

यह भी पढ़ें: ध्यान से देख लीजिए इस लेडी नटवरलाल को, कई व्यक्तियों को दे चुकी है झांसा

बहू के सामने मां की हालत देख बेटी का दिल पसीजा

अंतिमा ने बताया सोमवार किसी बात को लेकर घर में विवाद हो रहा था। वहीं मंगलवार सुबह अंतिमा ने पिता से बात करना चाहती थी। दीपक ने बाद में बात करने की बात बोली तो दोनों में विवाद शूरू हो गया। जिसके कारण दीपक ने अंतिमा को कमरे में बंद कर दिया। उसने 100 डायल करके पुलिस बुला ली थी। उसके कुछ देर बाद उसकी बहन लखनउ से घर आई थी। जो विवाद के कारण मां को उसके साथ लखनउ ले गई है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: बदमाश ने कांट्रैक्टर को धमकाया

सास के साथ की थी मारपीट

जानकारी के अनुसार अंतिमा गरीब परिवार की है। दीपक की कमाई का कुछ हिस्सा वह चाहती है कि उसके पिता को वे भेजे। पति जब ऐसा नहीं करता है तो अंतिमा नाराज होती है। घटना वाले दिन भी इसी बात को लेकर घर विवाद हुआ था। सास के समझाने पर अंतिमा ने उसे चांटा मार दिया था। जिसके बाद दीपक ने उसे कमरे में बंद कर दिया था। पुलिस ने अंतिमा कि शिकायत पर दीपक के खिलाफ धारा 342/294/323/506 (कमरे में बंद करना, गाली गलौज, मारपीट, धमकी) का मुकदमा दर्ज किया है। वहीं उन्नी राय की शिकायत पर अंतिमा के खिलाफ धारा 294/323/506  (गाली—गलौज, मारपीट, और धमकी) का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!