Bhopal Cyber Stocking: कोचिंग के दोस्त ने किया यह गंदा काम 

Share

Bhopal Cyber Stocking: सोशल मीडिया में युवती को लेकर दी जा रही थी भ्रामक बातें, गिरफ्तारी के बाद सामने आया यह सच

Bhopal News
क्राइम ब्रांच थाना— फाइल फोटो

भोपाल। युवती को अश्लील फोटो और मैसेज भेजकर परेशान करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। यह कार्रवाई भोपाल (Bhopal Cyber Stocking) शहर के क्राइम ब्रांच ने की है। उसके खिलाफ जांच भोपाल सायबर क्राइम की टीम कर रही थी। आरोपी को रायसेन जिले से गिरफ्तार किया गया है।

इस कारण युवती की तस्वीर को कर दिया था मार्फ

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार इस संबंध में 06 मार्च को खजूरी सड़क निवासी युवती ने शिकायत दर्ज कराई थी। उसके फेसबुक और ई-मेल पर अश्लील फोटो भेजे जा रहे थे। इतना ही नहीं उसके बारे में अश्लील बातें भी लिखी जा रही थी। इसी मामले में आरोपी रोहित कुमार प्रजापति (Rohit Kumar Prajapati) को गिरफ्तार किया गया है। वह रायसेन (Raisen) जिले के गौरव गार्डन (Gaurav Garden) के पीछे रहता है। वह बी कॉम करने के बाद कम्प्यूटर आपरेटर की नौकरी कर रहा है। उसने पूछताछ में बताया कि वह पहले कम्प्यूटर कोर्स करता था। जहां उसकी पहचान पीड़ित युवती के साथ हुई थी। उसने कई बार उससे बातचीत करने की कोशिश की थी। लेकिन, वह उसको नजर अंदाज कर देते थी। जिस कारण उसने यह हरकत की थी। आरोपी ने उसकी फोटो को मार्फ करके उसको अश्लील तस्वीर में पेस्ट किया था। आरोपी के कब्जे से वीवो कंपनी का मोबाइल और दो सिम जब्त की गई है। जांच में निरीक्षक किरन मरावी, एसआई सुबोध गौतम, हवलदार 530 जावेद खान, हवलदार 182 तेजराम सेन, सिपाही 4021 राघवेन्द्र दागी और 919 सुमित कुमार ने सराहनीय भूमिका निभाई।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Cyber Stocking
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   निर्माणाधीन कुएं की दीवार गिरी, 4 मजदूरों की दर्दनाक मौत
Don`t copy text!