Betul Murder Case : दामाद ने सास की कुल्हाड़ी मार हत्या की

Share

Betul Murder Case : जादू—टोने के शक में दिया वारदात को अंजाम, हत्या के बाद हुआ फरार

Betul Murder Case
भैंसदेही थाना बैतूल

बैतूल। दुनिया चांद, मंगल गृह पर जाने की तैयारी कर रही है। लेकिन, भारत में मिथक आज भी सदियों पुराना बना हुआ है। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) के बैतूल (Betul Crime News) जिले से सामने आई है। यहां एक अधेड़ महिला की उसके दामाद ने हत्या (Betul Murder Case) कर दी। कुल्हाड़ी मारकर की गई निर्मम हत्या (Betul Brutal Murder Case) के मामले में स्थानीय पुलिस बेखबर थी। हालांकि जादू—टोने के शक में हत्या करने की जानकारी सामने आई है।

दामाद को छोड़ना पड़ा था घर

जानकारी के अनुसार हत्या की यह घटना बैतूल जिले के भैंसदेही थाना क्षेत्र की है। यहां थकोड़ा गांव में यह हत्या हुई थी। आरोपी प्रकाश पांसे हैं। उसने अपनी सास फूलवती बाई की कल्हाड़ी मारकर निर्मम हत्या कर दी थी। यह घटना शुक्रवार सुबह 7 बजे की है। इस हत्याकांड के मामले में आरोपी की गिरफ्तारी से संबंधित कोई जानकारी जिला पुलिस ने सार्वजनिक नहीं की है। सूत्रों ने बताया कि फूलवती बाई को लेकर दामाद शक जताता था कि वह जादू टोना करती है। जिसकी वजह से उसकी बेटी पर उसका असर हो रहा है।

यह भी पढ़ें : दो की लड़ाई में तीसरा मरा, इस कारण सारे फंसे

एसपी को खबर नहीं टीआई का फोन बंद

Betul Murder Case
फूल बाई का शव पीएम के लिए ले जाते हुए

इस मामले में बैतूल एसपी सिमाला प्रसाद (SP Betul Simala Prasad) से प्रतिक्रिया के लिए फोन किया गया। उन्होंने घटना की जानकारी होने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि सूचना की वे तस्दीक करके बता सकेगी। इधर, भैंसदेही थाने ने यह स्वीकारा कि घटना सही है। लेकिन फिलहाल थाने में जानकारी नहीं आई है। वहीं थाना प्रभारी तरन्नुम खान (TI Tarranum Khan) का मोबाइल बंद आ रहा था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: कालसर्प का डर दिखाकर महिला को ठगा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!