Bhopal News: जेके अस्पताल की सुरक्षा में तैनात रंजिश रखने वाले सिक्योरिटी गार्ड

Share

Bhopal News: पीड़ित का आरोप पीटते रहे गार्ड को बाकी लोगों ने मूकदर्शक बनकर देखा

Bhopal News
कोलार थाना, जिला भोपाल—फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) जेके अस्पताल से मिल रही है। यह अस्पताल कोरोना काल में सुर्खियों में बना था। यहां के मैनेजर और नर्स रेमडेसिविर इंजेक्शन को ब्लैक में बेचने के आरोप में गिरफ्तार हुए थे। अब यहां के सिक्योरिटी गार्ड का मामला थाने पहुंचा है। उसकी एक व्यक्ति से रंजिश चल रही है। जिसको सबक सिखाने उसका दुश्मन अस्पताल में आया। उसे पीटते हुए बाकी गार्ड देखते रहे। ऐसा पीड़ित ने पुलिस को बताया है। अब वहां के मरीजों की सुरक्षा तो भगवान भरोसे होना स्वाभविक ही है।

मरीज का सामान भी हुआ था चोरी

कोलार थाना पुलिस के अनुसार 6 सितंबर की दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे 323/506 (मारपीट और धमकाने) का मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना जेके अस्पताल परिसर में हुई। जिसकी शिकायत दीपक तिवारी पिता देवशंकर तिवारी उम्र 39 साल ने दर्ज कराई है। वह स्वागत अपार्टमेंट लाला लाजपत राय सोसायटी ई—7 अरेरा कॉलोनी में रहता है। इस मामले में आरोपी अभिषेक द्विवेदी (Abhishek Diwedi) है। दीपक तिवारी (Deepak Tiwari) जेके अस्पताल में सिवक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है। उसने पुलिस को बताया है कि मारपीट की घटना 5—6 सितंबर की रात डेढ़ बजे हुई थी। वह अस्पताल के मेन गेट के गार्ड रुम में बैठा था। तभी पुरानी रंजिश को लेकर उसने मारपीट कर दी। इस दौरान वहां तैनात अन्य गार्ड ने भी उसको पीटते हुए देखा। उसने यह भी बताया कि वहां किसी भी गार्ड ने उसकी मदद नहीं की।

यह भी पढ़ें:   MP Political News: भाजपा के "त्रिनेत्रों" ने साधा अपना "समीकरण"

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!