Bhopal Cheating News: अस्पताल मालिक को लाखों रुपए की चपत लगाई

Share

Bhopal Cheating News: शेयर मार्केट में निवेश कराने का दिया था झांसा

Bhopal Cheating Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आयुष अस्पताल के मालिक को एक युवती ने 23 लाख रुपए की चपत (Bhopal Cheating News) लगा दी। इस मामले की एफआईआर अशोका गार्डन थाना पुलिस ने दर्ज की है। आरोपी ने शेयर मार्केट में निवेश करने का झांसा देकर यह रकम हासिल की थी। महिला फिलहाल फरार है जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है।

कंपनी ने नौकरी से निकाला

अशोका गार्डन थाना पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला बीमा कंपनी के लिए काम करती थी। इस कारण उसके पास शहर के जाने—माने कारोबारियों के नंबर भी थे। इसमें से एक नंबर आयुष अस्पताल के मालिक डॉक्टर सुधांशु चक्रवर्ती (Dr Sudhanshu Chakravarti) का भी था। आरोपी डॉली कुमारी है जो बीमा कंपनी में नौकरी करती थी। फिलहाल कंपनी ने डॉली कुमारी को नौकरी से निकाल दिया है। उसकी लोकेशन बिहार (Bihar) के पटना (Patna) जिले में मिल रही है। आरोपी ने यह जालसाजी जनवरी से मई, 2020 के बीच किया। उसने किस्तों में डॉक्टर से 23 लाख रुपए ऐंठ लिए थे।

लॉक डाउन का बनाया बहाना

डॉक्टर सुधांशु चक्रवर्ती (Dr Sudhanshu Chakravarty) ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि डॉली कुमारी (Dolly Kumari) से तीन कंपनियों में उन्होंने निवेश किया था। इस निवेश के संबंध में कई बार उससे बातचीत भी की गई। यह निवेश सेल्फ चैक से किया गया था। वह हर बार यह बोलकर झांसा देती रही की लॉक डाउन की वजह से कंपनियों के दफ्तर बंद है। इसलिए उनके पास कोई दस्तावेज अभी नहीं है। शक तब हुआ जब उसका मोबाइल बंद हुआ। बीमा कंपनी से पता लगाया गया तो बताया उसको नौकरी से निकाल दिया गया है। इसके बाद वह थाने पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें:   ओंकारेश्वर सागर परियोजना की नहरों के निर्माण कार्य में ठेकेदार-इंजीनियर की मिलीभगत से करोड़ों का घोटाला

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!