Bhopal Crime News: चौकीदार के साथ ड्रायवरी करने वाले को मिला यह भारी जख्म

Share

Bhopal Crime News: तीन अनजान शख्स के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र साभार

भोपाल। देश में महंगाई पैर पसार रही है। पेट्रोल के भाव आसमान छोड़ो दूसरे ग्रह जाने को आतूर है। वहीं घरेलू गैस की कीमतें भी किसी दूसरी गैलेक्सी (Bhopal Crime News) में पहुंच गई है। मतलब साफ है कि सबकुछ अनियंत्रित सा हो रहा है। इन सबके बीच एक सामान्य नागरिक को दोहरी नौकरी करके दो टाइम का भोजन जुटाने में लगना पड़ रहा (MP Crime News) है। इस ईमानदारी की सजा एक चौकीदार को भोगना पड़ी। वह बाकी बचे समय में आटो चलाता है। जिससे पांच रुपए के किराए के विवाद पर उसका सिर और कान में हमला करके लहुलूहान (Bhopal Attack News) उसको कर दिया।

कैटरिंग वालों पर शक

घटना कोहेफिजा स्थित लालघाटी इलाके की है। यहां आटो स्टेंड है जहां आस—पास जिलों से आने वाली सवारियों को पहुंचाने के लिए आटो खड़े होते हैं। 8—9 मार्च की रात लगभग साढ़े बारह बजे फईम खान सवारियों के इंतजार में खड़ा हुआ था। वह क्रॉस काम्पलेक्स में चौकीदारी करता है। बाकी समय में वह सवारी आटो चलाकर अतिरिक्त पैसा कमाता है। उसने बताया कि तीन लोग उसको पंचवटी छोड़ने के लिए बोल रहे थे। उसने पांच रुपए सवारी मांगी तो विवाद हो गया। इस विवाद में आरोपियों ने हमला कर दिया। पत्थर से हमले में उसके कान और सिर पर गंभीर चोट आई है। पुलिस ने इस मामले में धारा 294/324/506/34 (गाली गलौज, धारदार हथियार से हमला, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) का केस दर्ज किया है। हमलावर कैटरिंग वाले थे ऐसा शक फईम ने जताया है। मामले की जांच एएसआई सुनील मिश्रा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Minor Girl Abuse: घर में घुसकर आठवीं की छात्रा से छेड़छाड़

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 और 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!