Bhopal News: उधारी में दूध लेता रहा, बकाया बताया तो भिड़े

Share

Bhopal News: थाने पहुंचकर एक पक्ष ने बताई रकम तो दूसरा पक्ष बोला बढ़ाकर जोड़ा, पुलिस ने दर्ज किया काउंटर केस

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। दूध की उधारी को लेकर दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हो गई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित बिलखिरिया थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने इस मामले में मारपीट का काउंटर केस दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि एक पक्ष ने दूध की रकम बढ़ा दी थी।

यह बोलकर थाने में दर्ज कराई शिकायत

बिलखिरिया (Bilkhiriya) थाना पुलिस के अनुसार घटना पीरिया मोहल्ला में 14 मार्च की रात आठ बजे हुई थी। पहले पक्ष की तरफ से शिकायत प्रकाश अहिरवार (Prakash Ahirwar) ने दर्ज कराई है। जिसमें आरोपी धनीराम रावत (Dhaniram Rawat) हैं। उससे प्रकाश अहिरवार दूध लेता था। आरोपी का कहना था कि उसने करीब चौबीस हजार रुपये का दूध ले लिया है। जिसके पैसे मांगने पर उसने और जगदीश ने उसके साथ गाली—गलौच कर मारपीट कर दी। पुलिस ने 92/24 धारा 294/323/506/34 के तहत 14 मार्च की रात साढ़े नौ बजे प्रकरण दर्ज कर लिया है। वहीं धनीराम रावत ने बताया कि वह मजदूरी करता है। उसकी हैसियत के अनुसार वह दूध लेता है। आरोपी प्रकाश अहिरवार और प्रदीप ने उसको एक हजार रुपए दिए हैं। लेकिन, इसमें वह तेईस हजार रुपए बढ़ाकर मांग रहा है। इसी बात को लेकर दोनों गुटों में विवाद हुआ था। पुलिस ने धनीराम की शिकायत पर 91/24  धारा 294/323/506/34 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation News: पिता ने की हैवानियत की हदें पार
Don`t copy text!