Bhopal News: पुरानी रंजिश को लेकर चाकू मारा 

Share

Bhopal News: हमलावरों में एक आदतन बदमाश, कार से उतरकर आरोपियों ने किया हमला

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। पुरानी रंजिश को लेकर एक युवक को चाकू मारकर जख्मी कर दिया गया। यह घटना भोपाल (Bhopal news) शहर के कमला नगर इलाके की है। हमलावर के खिलाफ पूर्व में भी कई प्रकरण थाने में पहले से दर्ज है। पुलिस रंजिश के पीछे वजह नहीं बता रही है।

हमलावरों में शामिल अन्य के नाम पर सस्पेंस

कमला नगर (Kamla Nagar) थाना पुलिस के अनुसार घटना 13 अगस्त की रात लगभग पौने बारह बजे हुई थी। जिसमें प्रदीप ओझा (Pradeep Ojha) पिता श्रीराम नरेश ओझा उम्र 30 साल जख्मी है। वह गीतांजली काम्पलेक्स (Geetanjali Complex) के पास रहता है। पुलिस ने 507/23 धारा 341/294/323/506/34 (रास्ते में रोककर, गाली—गलौज करना, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी का प्रकरण) दर्ज किया है। प्रदीप ओझा प्रायवेट नौकरी करता है। उसने बताया कि आरोपी वर्ना कार से आए थे। वह हजेला अस्पताल (Hajela Hospital) के पास सीढ़ियों से उतरकर घर की तरफ जा रहा था। तभी उसमें से पंचशील नगर में रहने वाला अमन दाहिया (Aman Dahiya) उतरा। उसने रास्ता रोका और चाकू और डंडे से उस पर टूट पड़ा। चाकू का वार उसके दाहिने हाथ में लगा है। उसके साथ अन्य साथी भी थे जो डंडे से लैस थे। पुलिस ने बताया कि पीड़ित का अमन दाहिया उर्फ अमन ठाकुर (Aman Yhakur) के साथ एक साल पूर्व कोई विवाद को लेकर रंजिश चली आ रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: हादसों में दो व्यक्तियों की मौत
Don`t copy text!