Bhopal Fire Case: दो गुटो में झगड़ा, विवाद में युवक की बाईक जलाई

Share

पुलिस ने काउंटर मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी

Bhopal Crime
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal CrimeNews In Hindi) दो गुटों मेंं झगड़े (Fights Between Two Groups) के बाद बाईक में आग लगाकर जला दी गई। दोनों पक्षों के बीच पुरानी रंजिश बताई जा रही है। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के छोला मंदिर थाना क्षेत्र की हैं। दोनों पक्षों में पुलिस ने काउंटर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: खंडहर में मिली लाश, पुलिस छुपा रही हत्या का राज

छोला मंदिर पुलिस ने www.thecrimeinfo.com (द क्राईम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि सौरभ ठाकुर ने मारपीट और आगजनी का मुकदमा दर्ज कराया हैं। सौरभ ने बताया कि वह शिव नगर इलाके में रहता है। साथ ही लोडिंग ट्रक ड्रायवर हैं। घटना वाली रात करीब 11.30 बजे वह भाई की बाइक लेकर मदन महाराज कॉलेज के पास ट्रक में सामान भरने के लिए गया था। तभी वहां मोहल्ले में रहने वाले आरोपी अरविंद उर्फ भूरा और सौरभ आ गए थे। आते ही उन्होंने पुरानी किसी बात को लेकर सौरभ से विवाद करने लगा। सौरभ ने गाली देने से मना किया तो वह उसके साथ मारपीट पर उतर आया। सौरभ दोनों के चंगुल से किसी तरह भाग कर घर पहुंचा। उसने परिजनों को घटना के बारे मेंं बताया था।

 

परिजनों ने उसे झगड़ा बढ़ाने की बजाए शांत रहने की सलाह दी। इसके बाद वह जब घटना स्थल पर बाइक उठाने पहुंचा तो देखा उसकी बाइक में आग लगी हुई है। आनन—फानन में किसी तरह आग पर काबू पाया गया। लेकिन, तब तक बाईक पूरी तरह खाक हो चुकी थी। जिसके बाद सौरभ ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। वही दूसरी तरह आरोपी अरविंद ने सौरभ के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई है। दोनों ही मामलों में पुलिस ने काउंटर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: कमीशन के विवाद पर हुई मारपीट

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!