Bhopal News: भाजपा जिला अध्यक्ष के पेट्रोल पंप के सामने हुई दुर्घटना मामले में एफआईआर 

Share

Bhopal News: डंपर ने बाइक को मारी थी टक्कर, जिसमें महिला की हुई थी मौत, हादसे में अभी भी एक अन्य जख्मी

Bhopal News
ऊपर दिए गये नम्बर पर संपर्क करें

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष सुमित पचौरी के पेट्रोल पंप के नजदीक हुई सड़क दुर्घटना में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। इस हादसे में बाइक पर सवार महिला की मौत हुई थी। यह दुर्घटना भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित बैरसिया इलाके में हुई थी। पुलिस ने पीएम के बाद टक्कर मारने वाले डंपर चालक पर प्रकरण दर्ज कर लिया है।

ऐसे हुई थी पूरी घटना

बैरसिया (Berasia) थाना पुलिस के अनुसार दुर्घटना तरावली जोड के नजदीक हुई थी। हादसे में गांधी नगर स्थित अब्बास नगर (Abbas Nagar) निवासी नर्गिस बी (Nargis Bee) पति शादाब खां की मौत हुई थी। बैरसिया पुलिस मर्ग 64/23 दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। पुलिस ने मृतक की बहन परवीन खाँ (Parveen Khan) के इस मामले में बयान दर्ज किए हैं। उसने पुलिस को बताया कि दुर्घटना 31 जुलाई की शाम करीब साढे छ: बजे हुई थी। हादसे में जख्मी 40 वर्षीय राजा खाँ (Raja Khan) जख्मी है। वह निशातपुरा स्थित हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी करोद में रहता है। नर्गिस बी और राजा खां दोनों बैरसिया जा रहे थे। तभी तरावली जोड पर पेट्रोल पम्प के सामने डंपर (Dumper) MP—04—HE—3803 के चालक ने बाइक में टक्कर मार दी थी। जिसमें नर्गिस बी की मौके पर ही मौत हो गई थी। वहीं बाईक चला रहा राजा खां गंभीर रूप से जख्मी हो गया। पुलिस को जांच में पता चला है कि डंपर हरीओम क्रेशर (Hariom Kresher) के नाम पर रजिस्टर्ड है। पुलिस ने इस मामले में जांच के बाद 566/23 धारा 279/337/304-ए (लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारने, दुर्घटना में जख्मी करने और दुर्घटना मौत के तहत मुकदमा) दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: गेंद लेने के बहाने घुसी महिला ने घर कर दिया साफ 
Don`t copy text!