Bhopal News: टेलीकॉम अफसर के मकान में चोरी

Share

Bhopal News: सोने—चांदी के जेवरात, नकदी समेत हजारों रूपए का माल समेटा, सुनसान स्थान पर खड़े मोपेड का लॉक तोड़कर चोरी की वारदात

Bhopal News
ऊपर दिए गये नम्बर पर संपर्क करें

भोपाल। टेलीकॉम डिपार्टमेंट में पोस्टेड एक अफसर के सूने मकान का ताला चोरों ने तोड़ दिया। वहीं सुनसान स्थान पर खड़ी मोपेड का लॉक तोड़कर चोर नकदी और मोबाइल ले गए। यह दोनों वारदातें भोपाल (Bhopal News) शहर के रातीबड़ थाना क्षेत्र में हुई है। पुलिस ने चोरी का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

मकान में चप्पे—चप्पे की तलाशी लेने के बाद माल बटोरा

रातीबड़ (Ratibad) थाना पुलिस के अनुसार बरखेड़ी कला में स्थित राम नगर कॉलोनी (Ram Nagar Colony) में सूने मकान का ताला चोरों ने तोड़ दिया। मकान लक्ष्मीनारायण रजक (Laxminarayan Rajak) पिता स्वर्गीय नर्मदा प्रसाद रजक उम्र 57 साल का है। घटना के वक्त वे नेहरू नगर स्थित अस्पताल में भर्ती दामाद को देखने गए हुए थे। पुलिस ने बयानों के आधार पर 292/23 धारा 457/380 (रात में ताला तोड़कर चोरी करने का मामला) दर्ज कर​ लिया है। लक्ष्मीनारायण रजक दूरसंचार विभाग में तैनात हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि वे पूरे परिवार के साथ 30 जुलाई को दामाद के घर चले गए थे। वहां से परिवार 2 अगस्त की रात को वापस लौटा। मेन गेट का ताला टूटा मिला भीतर अलमारी का सामान बिखरा हुआ था। चोर चप्पे—चप्पे में तलाशी लेने के बाद दो सोने की चेन, सोने का मंगलसूत्र, सोने की अंगूठी, सोने की कान की बाली, लॉग, दो चांदी के कमरबंद के अलावा नकदी चार हजार रूपए ले गए। पुलिस ने चोरी गई संपत्ति की कीमत नहीं बताई है।

पेट्रोल लेकर लौटा तो मोपेड का लॉक टूटा मिला

चोरी के दूसरे मामले की रिपोर्ट रंजीत पटेल (Ranjeet Patel) पिता स्वर्गीय भवानी प्रसाद पटेल उम्र 37 साल ने दर्ज कराई। वे बरखेड़ी कला में स्थित कोपल स्कूल (Kopal School) के पास रहते हैं। रंजीत पटेल की शिकायत पर 2 अगस्त को पुलिस ने 290/23 धारा 379 (खुले स्थान से चोरी का प्रकरण) दर्ज किया है। रंजीत पटेल ने पुलिस (Bhopal News) को बताया कि वह कोलार रोड से लौट रहा था। कलियासोत तेरह गेट के पास उसकी मोपेड एमपी—04—यूएल—6902 का पेट्रोल खत्म हो गया। घटना 30 जुलाई की रात लगभग साढ़े आठ बजे हुई थी। उसके साथ दोस्त महेंद्र पा​टील (Mahendra Patil) भी था। उन्होंने मोपेड को किनारे में खड़ा किया और पेट्रोल लेने लिफ्ट लेकर साक्षी ढ़ाबे (Sakshi Dhaba) तक आ गए। वापस लगभग आधा घंटा बाद वहां पहुंचे तो मोपेड की डिग्गी का लॉक टूटा मिला। पेट्रोल लेने जाने के पहले उन्होंने अपना मोबाइल और नकदी लगभग दो हजार रूपए मोपेड की डिग्गी में रख दिए थे। उस वक्त शहर में बारिश हो रही थी। इसलिए मोबाइल और रकम को बचाने के लिए उन्होंने ऐसा किया था। लेकिन, वापस आने पर वह सारी चीजे गायब थी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: महिला समेत दो की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
Don`t copy text!