Bhopal News: तीन छात्रों की डूबकर हुई मौत

Share

Bhopal News: एक—दूसरे को बचाने में डूबे ग्यारहवीं कक्षा के छात्र, फोटाग्राफी के लिए गए थे डैम

Bhopal News
डैम से बाहर शव निकालते गोताखोर। तस्वीरें वायरल वीडियो से ली गई।

भोपाल। पिकनिक स्पॉट केरवा डैम में तीन नाबालिग किशोरों की डूबने से मौत हो गई है। वे एक ही स्कूल में साथ पढ़ते थे। घटना भोपाल (Bhopal News) सिटी के रातीबड़ थाना क्षेत्र की है। घटना के वक्त डूब रहे एक दोस्त को बचाने में दो अन्य दोस्त गहराई में में समा गए थे। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिए हैं।

ऐसे हुई थी घटना

रातीबड़ थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 14 अप्रैल की दोपहर लगभग तीन बजे हुई थी। जिस पर रातीबड़ पुलिस मर्ग 25—26 और 27/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। घटना की सूचना रिषी वर्मा (Rishi Verma) ने दी थी। उसने बताया था कि वह अपने तीन अन्य दोस्त शिवाजी नगर निवासी शुभम अधिकारी पिता संतोष अधिकारी उम्र 16 साल, एमपी नगर निवासी निशांत जैन पिता चंद्रकुमार जैन उम्र 19 साल और शिवाजी नगर निवासी मोहित सोंधिया पिता समयलाल सोंधिया उम्र 17 साल के साथ केरवा डैम पर आया था। चारों कक्षा ग्यारहवीं के छात्र है जो कि ओल्ड कैंपियन स्कूल में पढ़ाई करते है। डूबकर खत्म हुए तीनों छात्रों ने घर में कोई जानकारी नहीं दी थी। सबसे पहले कपड़े उतारकर शुभम अधिकारी (Shubham Adhikari) नहाने गया था। वह मदद के लिए पुकारने लगा तो मोहित सोंधिया (Mohit Soundhiya) और निशांत जैन (Nishant Jain) बचाने पहुंचे थे।

नेपाली लड़की की दीवानगी की कहानी पढ़िए जिसमें वह अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर भोपाल में लड़की से शादी करने शिमला से भागकर आई

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: थाने ने अपने काम गिनाए, आरोपी चाकू से हमले के बाद तलवार लेकर पहुंचा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!