Bhopal Sport News: सिंधी प्रीमियर लीग में आज चार टीमें होंगी बाहर

Share

Bhopal Sport News: क्वार्टर फायनल मुकाबले में आठ टीमों के बीच शनिवार शाम को होगा मुकाबला, रविवार को होगा फायनल मुकाबला

Bhopal Sport News
सिंधु प्रीमियर लीग में भाग लेने वाली टीम के खिलाड़ियों से परिचय लेते हुए गायक कलाकार जतिन उदासी। चित्र सिंधु सेना की तरफ से जारी किया गया।

भोपाल। सिंधी प्रीमियर लीग के छठवें संस्करण के क्वार्टर फायनल में आठ टीमें पहुंच गई है। जिनके बीच शनिवार शाम को मुकाबला होगा। आयोजन सिंधु सेना (Sindhu Sena) की तरफ से किया जा रहा है। जिसके मुकाबले बाबे अली क्रिकेट मैदान में चल रहे हैं। एसपीएल लीग (Bhopal Sport News) का फायनल मुकाबल 2 अप्रैल यानि रविवार के दिन होगा।

शहर में अपनी एक विशेष पहचान बनाई

शनिवार को सिंधु प्रीमियर लीग (एसपीएल) के क्वार्टर फायनल मुकाबला विकास इलेवन बनाम पिद्दी इलेवन, डीसीसी इलेवन बनाम यूसीसी इलेवन, पिक्कू इलेवन बनाम होशंगाबाद इलेवन और महाकाल इलेवन बनाम सुभाष इलेवन के बीच होगा। यह सभी टीमें लीग में तीन—तीन मैच जीतने के बाद क्वार्टर फायनल में स्थान बना पाई। एसपीएल (SPL) में आज होने वाले मुकाबले के बाद चार टीमों के बीच रविवार को सेमी फायनल के बीच आमने—सामने होगी। सेमी फायनल मुकाबला जीतने वाली दो टीमें सिंधु प्रीमियर लीग (Sindhu Premier League) के खिताब को पाने के लिए आपस में टकराएगी। यह आयोजन 26 मार्च से बाबे अली मैदान (Babe Ali Cricket Ground) में चल रहा है। जिसका समापन 2 अप्रैल को होगा। आयोजनकर्ता राकेश कुकरेजा (Rakesh Kukreja) ने बताया कि इस लीग ने शहर में अपनी एक विशेष पहचान बना ली है।

दूसरे समाजों के लिए आदर्श बना सिंधु प्रीमियर लीग

आयोजन के छठवें संस्करण में शुक्रवार को सिंधु गायक कलाकार जतिन उदासी (Jatin Udasi) भी पहुंचे। उन्होंने खिलाड़ियों (Bhopal Sport News) का परिचय लेने के बाद उनका उत्साह गीत गाकर बढ़ाया। इस अवसर पर जबलपुर से विधायक अशोक रोहाणी (Ashok Rohani) भी पहुंचे। कार्यक्रम में इंदौर से भाजपा सांसद शंकर लालवानी (MLA Shankar Lalwani) भी आमंत्रित किए गए थे। लेकिन, इंदौर में हुए गंभीर हादसे के चलते उन्होंने अपने इस कार्यक्रम को टाल दिया। जतिन उदासी ने आयोजकों को दूसरे समाज के लिए मिसाल बनने पर उन्होंने बधाई दी। उदासी ने कहा कि सिंधी प्रीमियर लीग की तर्ज पर अब अग्रवाल प्रीमियर जैसे कई अन्य प्रीमियर लीग होने लगे हैं। ऐसे में खिलाड़ियों को अपने प्रदर्शन करने के लिए कई मंच उपलब्ध हो रहे हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Sport News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: प्रेम विवाह करने से नाराज लड़की के रिश्तेदारों ने किया हमला 
Don`t copy text!