Bhopal Theft: फैक्ट्री कर्मचारी लोहे की प्लेट चोरी करके भागा

Share

सीसीटीवी में कैद हुई घटना, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

Bhopal Thest
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime) के अशोका गार्डन स्थित इंडस्ट्रियल क्षेत्र में एक (Bhopal News) कारखाने में चोरी होने का मामला (Bhopal Theft) सामने आया है। चोरी के मामले (Bhopal Stolen) में संदिग्ध कर्मचारी है जो फरार है। आरोपी स्क्रैप में रखी लोहे की प्लेटों को लेकर फरार है। प्लेटे करीब 60 हजार रुपए कीमत की बताई जा रही है। चोरी की सारी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई है। अशोका गार्डन पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

अशोका गार्डन पुलिस ने www.thecrimeinfo.com को बताया की क्षेत्र में बने लोहे की फैक्ट्री मेें कर्मचारी ने ताला तोड़ चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। शिकायत सौरभ रंजन (Sourabh Ranjan) ने थाने में दर्ज कराई है। उसने पुलिस को बताया कि वह फैक्ट्री में मैनेजर है। फैक्ट्री में आए दिन लोहे की कटिंग का काम होता है। काम के दौरान कटिंग की जो भी कतरन बचती है, उसे एक तरफ रखवा देते है। उन्होंने कटिंग के बाद लोहे की 20 प्लेटे रखवाई थी। उन प्लेटों की कीमत करीब 60,000 रूपए थी। फैक्ट्री ( Madhya Pradesh News) में काम खत्म होने के बाद फैक्ट्री में ताला बंद करके वे घर चले गए थे। दूसरे दिन काम के दौरान उन्हें पता चला जिस जगह वह लोहे की प्लेटे रखी हुई थी उसका ताला टूटा हुआ था। घटना का पता चलने के बाद सीसीटीवी फुटेेज देखने पर उन्हें उनकी फैक्ट्री में काम करने वाला डम्पू नाम का एक कर्मचारी चोरी करते नजर आया। इस घटना के बाद उन्होंने अशोका गार्डन थाने में आरोपी डम्पू के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपी के साथ में काम करने वाले अन्य कर्मचारियों से उसके घर का पता लगा रही है।
अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें:   Bhopal Cyber Crime: गुरुजी बनकर लगाई चपत
Don`t copy text!