Bhopal Murder News: टाइल्स काटने की मशीन से काट दिया बच्चों का गला

Share

Bhopal News: आर्थिक तंगी से जूझ रहे मुखिया ने उठाया ऐसा सनसनीखेज कदम, घर में चारों तरफ खून के छूटे फव्वारे

Bhopal Murder News
इसी कटर से राज ठाकरे ने बेटे का गला काटकर हत्या की थी जिसके बाद बेटी पर हमला किया

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal Murder News) मिसरोद इलाके से मिल रही है। यहां एक घर में पिता—पुत्र के शव मिले थे। जबकि मां—बेटी जीवन और मौत से जूझ रहे थे। मां—और पिता ने जहर खाया था। जबकि पिता ने दोनों बच्चों के टाइल्स काटने वाली मशीन से गला काट दिया था। रहवासियों का कहना था कि परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा था। जबकि पुलिस जांच में यह बात सामने आ रही है कि पत्नी की डिप्रेशन की बीमारी से पूरा परिवार हलाकान था।

घर में चारों तरफ फैला था खून

एएसपी राजेश सिंह भदौरिया के अनुसार शनिवार सुबह चार लोगों के मौत की सूचना से सनसनी फैल गई थी। घटना सहारा स्टेट में हुई है। यहां रवि ठाकरे (Ravi Thakre) का परिवार रहता है। वह प्रायवेट जॉब करता था। सिविल इंजीनियरिंग कंसलटिंग का काम करता था। पिछले तीन महीनों से नौकरी नहीं थी। परिवार मूलत: बैतूल (Betul) का रहने वाला था। परिवार यहां किराए के मकान में रहता था। पत्नी रंजना ठाकरे, बेटा चिराग ठाकरे (Chirag Thakre) और बेटी गुंजन ठाकरे लहुलूहान हालत में मिले थे। गुंजन ठाकरे (Gunjan Thakre) की हालत नाजुक है। वह हमीदिया अस्पताल में जीवन और मौत से जूझ रही है। इस घटना में रवि ठाकरे और चिराग ठाकरे की मौत हो चुकी है। इस पूरी बात का खुलासा पत्नी रंजना ठाकरे (Ranjana Thakre) ने किया है। चीख—पुकार सुनकर शनिवार सुबह लगभग नौ बजे यह बात उजागर हुई थी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: युवक समेत 3 लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

सोते में काट दिया बेटे का गला

Bhopal Murder News
पुलिस अफसरों की टीम रहवासियों से परिवार के संबंध में जानकारी लेते हुए

एएसपी राजेश सिंह भदौरिया (ASP Rajesh Singh Bhadouriya) ने बताया कि 55 वर्षीय रवि ठाकरे काफी परेशान चल रहा था। उसको आर्थिक मदद चाहिए थी। पत्नी 50 वर्षीय रंजना ठाकरे एक साल से अवसाद में चल रही थी। पत्नी की बीमारी की वजह से ही उसकी भी नौकरी छूट गई थी। बेटा चिराग ठाकरे 16 साल का था। बेटी गुंजन ठाकरे उम्र 14 साल की है। दोनों रतनपुर स्थित कार्मल कांन्वेंट स्कूल में पढ़ते भी थे। जांच में पता चला है कि रवि ठाकरे ने शुक्रवार को ही कटर मशीन खरीदकर लाए थे। शनिवार सुबह पति—पत्नी ने पहले जहर पिया। फिर कटर मशीन से बेटे का गला काटा। बेटी जाग गई तो उसका भी गला काटने का प्रयास हुआ। पत्नी खतरे से बाहर है और बेटी के साथ है।

यह पढ़ने के लिए क्लिक करें: शादी के आठ महीने तक पहली रात के सुख को तरसी, विवाहिता को सच पता चला तो पैरों तले जमीन खिसक गई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Murder News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!