Bhopal Murder News : आते—जाते कलह करने पर हत्या

Share

Bhopal Murder News : डंडे और चाकू घोंपकर एक व्यक्ति की हत्या, हमले में शामिल थी पति—पत्नी और उनकी बेटी

Bhopal Murder News
टीटी नगर थाना, जिला भोपाल— फाइल चित्र

भोपाल। छोटी—छोटी बातों पर कलह करने और गाली—गलौज से नाराज होकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। यह घटना भोपाल (Bhopal Murder News) सिटी के टीटी नगर थाना क्षेत्र की हैं। पुलिस ने हत्याकांड में शामिल पति—पत्नी के अलावा उनकी बेटी को आरोपी बनाया है। हत्याकांड की सूचना पुलिस को जेपी अस्पताल से मिली थी।

ऐसे खुलासा हुआ मामले का

टीटी नगर पुलिस के अनुसार शव की पहचान रामनाथ मानकर पिता स्वर्गीय रूपडू मानकर उम्र 40 साल के रुप में हुई है। घटना की सूचना जेपी अस्पताल से डॉक्टर प्रदीप कुमार (Dr Pradeep Kumar) ने दी थी। जिस पर टीटी नगर पुलिस 23/22 मर्ग कायम कर जांच करने पहुंची। अस्पताल में पुलिस को चंद्रकला मानकर (Chandra Kala Mankar) मिली। उसने बताया कि मरने वाला उसका पति है। वह दोनों कबाड़ बीनकर जीवन जीते हैं। परिवार जवाहर चौक टीन शेड में रहता है। रामनाथ मानकर (Ramnath Mankar) घर पर था तब आरोपी राजू सोलंकी(Raju Solanki) , उसकी पत्नी मंगी और बेटी झाकू आ गए। तीनों ने मिलकर डंडे से पीटा और सीने में चाकू घोंप दिया। जिससे उसकी अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई। मामले की जांच एसआई सुनील रघुवंशी (ASI Sunil Raghuvanshi) ने की थी। टीटी नगर पुलिस ने मर्ग जांच के आधार पर 335/22 धारा 302/34 (हत्या और एक से अधिक आरोपी का प्रकरण) दर्ज कर लिया।

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Case: शादी के सात साल बाद युवती पहुंची थाने

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Murder News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!