Chhattisgarh Crime: Blackmailing का आरोप लगाने वाले कारोबारी के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज

Share

पुलिस पर लगाए रसूखदार को बचाने के लिए झूठे मामले में फंसाने के आरोप, कारोबारी ने दर्ज कराया था ब्लैकमेल करने का मामला

Madhya Pradesh Crime
सांकेतिक चित्र

रायपुर। मध्यप्रदेश (#Madhya Pradesh Crime) में तत्कालीन कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे (#Hemant Katare) की ही तरह छत्तीसगढ़ (#Chhattisgarh Crime) की राजधानी रायपुर (#Raipur Crime) के कारोबारी का मामला बन गया है। कटारे ने पहले माखनलाल की छात्रा पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया था। जेल से छूटने के बाद छात्रा ने तत्कालीन विधायक के खिलाफ ज्यादती का मुकदमा दर्ज कराया था। वैसा ही मामला रायपुर (Raipur Blackmailing Case) में कारोबारी का हो गया है। कारोबारी ने जिस महिला को ब्लैकमेलिंग के आरोप में जेल में डाला था उसने जेल से छूटने के बाद कारोबारी के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़ित महिला का आरोप है कि पुलिस इस मामले में लापरवाही बरत रही थी। इसके पीछे व्यापारी के रसूख को वजह बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ (@Chhattisgarh Crime) की राजधानी रायपुर (@Raipur Crime) के खम्हारडीह थाना क्षेत्र का यह मामला है। पीड़िता नेहा (परिवर्तित नाम) है जिसने 2012 में डेंटल (Dental Student Rape Case) की पढ़ाई की थी। उसके ही बैच में पढ़ने वाले आरोपी चेतन (Chetan Rape Case) पर उसने आरोप लगाया है। उसका कहना है कि पढ़ाई के दौरान ही चेतन से दोस्ती हुई थी। चेतन उसको रतनपुर ले गया था। उसने नेहा को नशीला पदार्थ खिलाकर बलात्कार किया था। बलात्कार करते समय आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया था। जिसको वायरल करने की धमकी देकर अलग—अलग जगह पर ले जाकर उसके साथ संबंंध बनाया करता था। आरोपी ने सन 2016़ में होटल कोर्टयार्ड मैरियट (Courtyard Marriott Hotel) में उसको पत्नी बनाकर दो दिन कमरे में रखा था। इस दौरान उसने होटल में दूसरे के आधार कार्ड में उसका फोटो लगाकर उसको पत्नी बताया था।
इससे पहले चेतन जो अब कारोबारी है, उसने महिला और उसके दोस्त के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज कराया था। कारोबारी का कहना था कि महिला और उसके दोस्त की मदद से उसको ब्लैकमेल करके बदनाम करने की कोशिश कर रही थी। उन्होंने उसकी कुछ अश्लील फोटो खीचकर वायरल करने की धमकी दी थी। मामला दर्ज करने के बाद महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। जिसके बाद आरोपी महिला को जेल जाना पड़ा था। एक महीने पहले ही महिला जमानत पर छूटकर जेल से वापस आई है।

यह भी पढ़ें:   Social Evils: Inter Cast Marriage तो समाज ने कांधा देने से किया इंकार
Don`t copy text!