Bijapur Naxal Attack : नक्सलियों की कायराना हरकत, सड़क निर्माण कर रहे ठेकेदार की हत्या

बीजापुर में नक्सलियों ने मचाया उत्पात, कई वाहन भी जलाए

फाइल फोटो

बीजापुर। Bijapur Naxal Attack छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित जिलों में नक्सली वारदातें बढ़ती ही जा रही है। सुकमा में जवानों पर हमले के बाद बीजापुर (Bijapur) में नक्सलियों ने एक बार फिर कायराना हरकत को अंजाम दिया। विकास विरोधी नक्सलियों ने सड़क निर्माण कर रहे ठेकेदार को मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद निर्माण में लगी मशीनों को आग के हवाले कर दिया। बीजापुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को यहां बताया कि जिले के आवापल्ली थाना क्षेत्र के अंतर्गत चेरककोड़ी से भंडारपाल तक बन रहे सड़क पर नक्सलियों ने ठेकेदार शेखर (Shekhar) की हत्या कर दी तथा वाहनों और मशीन में आग लगा दी ।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत बन रहे सड़क के मुख्य ठेकेदार ने शेखर को सड़क निर्माण का काम दिया था। उन्होंने बताया कि शेखर जब निर्माणाधीन सड़क के करीब था तब हथियार बंद नक्सली वहां पहुंचे और उन्होंने शेखर की हत्या कर दी।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि नक्सलियों ने वहां से भागने से पहले वहां खड़े दो ट्रेक्टर और एक जेसीबी मशीन में आग लगा दी। अधिकारियों ने बताया कि घटना के बाद घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया है। उन्होंने बताया कि छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बस्तर क्षेत्र में हो रहे सड़क निर्माण का नक्सली लगातार विरोध कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:   Female Criminal: पुरूष तो सेंध लगाते हैं, महिला डंके की चोट पर चाबी चुराकर लॉकअप खोलकर भागी
Don`t copy text!