आठ महीने की गर्भवती दौडती थी चार सौ मीटर रोज

Share

वॉटर स्पोर्टर्स अकादमी की छात्रा के गर्भवती होने के मामले में प्रभारी को शोकाज नोटिस, बयान देते वक्त हंसने पर खेल संचालक सोशल मीडिया में हुए ट्रोल

भोपाल। मुझे क्या पता था कि वह गर्भवती है। वह तो दो दिन पहले तक चार सौ मीटर की रनिंग करती थी। यह बयान टीटी नगर स्टेडियम के कोच और वार्डन से हुई पूछताछ के बाद सामने आया है। वहीं इस मामले में खेल संचालक डॉक्टर एसएल थाउसेन सोशल मीडिया पर गंभीर विषय को लेकर प्रतिक्रिया देते वक्त हंसने के मामले में गुरूवार को सोशल मीडिया में दिनभर ट्रोल होते रहे।

जानकारी के अनुसार मामला राजधानी के वॉटर स्पोटर्स अकादमी का है। यहां की एक छात्रा गर्भवती थी जिसे जेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। प्रसव के बाद बच्चे का निधन हो गया था। जानकारी लगने पर मंत्रालय ने जांच करने के लिए कमेटी बनाई। कमेटी भाजपा के नेताओं की तरफ से दिये गये बयान के बाद बनाई गई। जिसकी प्रभारी संयुक्त सचिव किरण मिश्रा हैं। उनके सहयोग के लिए डीएस रावत और ओपी चौरे को भी तैनात किया गया है। हालांकि कमेटी के सदस्यों की योग्यता और मापदंड को लेकर सरकार ने अपनी स्थिति साफ नहीं की है।

कमेटी ने अपनी जांच शुरू कर दी है। कमेटी ने स्टेडियम के कोच जीएल यादव, वार्डन मोनिका पारोचे के बयान दर्ज कर लिए हैं। बयानों के आधार पर कमेटी ने अकादमी प्रभारी उमा पटेल को शोकाज नोटिस थमाया गया है। इससे पहले छात्रा ने पुलिस को बयान दे दिया है। उसका कहना है कि उससे दोस्ती में शारीरिक संबंध बने थे। मुझे कोई शिकायत नहीं करनी है। इस बयान के बाद पुलिस ने मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया था। मामले को बेहद हल्का बनाने की कोशिश की जा रही है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: नाबालिग से रिश्तेदार कर रहा था गंदी हरकत
Don`t copy text!