UP Rape: शादीशुदा व्यक्ति ने छात्रा को प्यार के जाल में फंसाकर लूटी अस्मत

Share

तीन बच्चों के पिता का सच आया सामने, आरोपी को पुलिस ने दबोचा

 

Uttar Pradesh Rape
सांकेतिक चित्र

लखनऊ। तीन बच्चों के बाप ने कक्षा दसवीं की छात्रा के साथ ज्यादती (Minor Girl Rape) की। इससे पहले उसने प्यार का झांसा देकर उससे नजदीकियां बढ़ाई थी। मामला उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh Rape) के आगरा (Agra Rape) जिले का है। संबंध बनने के दौरान आरोपी ने एक बार अश्लील फोटो (Naked Picture) उसका खींच लिया था। जिसके बाद वह उसको बदनाम करने की धमकी देकर अस्मत के अलावा ब्लैकमेल (Blackmailing) भी करने लगा था। मामला जब पुलिस के पास पहुंचा तो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि गिरफ्तारी से पहले आरोपी ने नाबालिग की खीचीं हुई अश्लील तस्वीरें वायरल कर दी थी।

पुलिस ने अनुसार घटना उत्तर प्रदेश (#Uttar Pradesh Rape) के आगरा (#Agra Rape) जिले के लोहा मंडी क्षेत्र की है। यहां दसवीं की छात्रा ने पुलिस से इस मामले की शिकायत की थी। उसने बताया था कि तेलीपाड़े के 32 वर्षीय युवक ने उसके साथ बलात्कार किया है। आरोपी उस्मान उर्फ राहुल (Usman @ Rahul) है। वह उसको चार साल पहले मिली थी। आरोपी से दोस्ती उसके साथ रहने वाली युवती ने कराई थी। दोस्ती के चंद दिनों बाद आरोपी ने पीड़िता से कहा कि वह उसे पसंद करने लगा है। उसके प्यार के जाल में वह फंस चुकी थी। इस दौरान पीड़िता के साथ उसके कमरे में ले जाकर बलात्कार किया गया था। वहां उसने छात्रा की कुछ अश्लील फोटो (Nude Picture) भी खींच लिए थे। आरोपी के प्यार का सिलसिला चार सालों से उसके साथ चलता रहा। इस दौरान काई अलग—अलग जगहों पर आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया था।
पीड़िता आरोपी से मिलने उसके घर बिना बताए पहुंच गई थी। जिसके बाद आरोपी एक महिला से बात कर रहा था। आरोपी राहुल जिससे बातचीत कर रहा था वह उसकी पत्नी थी। फोन रखते ही पीड़िता ने आरोपी से इस संबंध में पूछताछ की। तब आरोपी ने शादीशुदा होने का राज उजागर किया। उसके तीन बच्चे भी है। सच्चाई जानने के बाद पीड़िता ने दूरी बनाना शुरू कर दी थी। लड़की की इस हरकत से आरोपी परेशान हो गया था। वह उसको फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा था। जब उसको इस बात की भनक लगी कि वह शिकायत करने जा रही है तो अश्लील तस्वीरें वायरल भी कर दी गई। पुलिस ने पीड़िता के बयान के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   Ghaziabad Rape: कार में छात्रा से बलात्कार

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!