Bhopal News: बस ने मोपेड सवार महिला को मारी टक्कर

Share

Bhopal News: कोचिंग से पढ़ाकर घर लौट रही थी महिला, हादसे में वाहन को हुआ नुकसान

Bhopal News
निशातपुरा थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। तेज रफ्तार बस ने मोपेड को टक्कर मार दी। उसको महिला चला रही थी। हादसे में उन्हें भी चोट आई है। दुर्घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के निशातपुरा थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने सड़क दुर्घटना का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने इन धाराओं में दर्ज किया बस चालक के खिलाफ प्रकरण

निशातपुरा (Nishatpura) थाना पुलिस के अनुसार यह दुर्घटना 22 मई की दोपहर लगभग दो बजे हुई थी। जिसकी शिकायत 444/23 थाने में डॉक्टर चित्रा पिल्लई ​(Dr Chitra Pillai) पति संजय पिल्लई उम्र 57 साल ने दर्ज कराई। वे करोद स्थित विश्वकर्मा नगर (Vishwakarma Nagar) में रहती है। डॉक्टर चित्रा पिल्लई कोचिंग सेंटर में टीचिंग करती है। वे अपनी स्कूटी एमपी—04—एसजी—6860 से घर लौट रही थी। तभी उमेर ट्रेडर्स के सामने बस (Bus) एमपी—42—पी—0502 के चालक ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगते साथ पीड़िता सड़क पर गिर गई। डॉक्टर चित्रा पिल्लई को दाहिने हाथ की कोहनी और पीठ में चोट आई है। पुलिस ने आरोपी वाहन चालक के खिलाफ धारा 279/337 (लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारने और दुर्घटना में जख्मी करने का प्रकरण) दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: दो दिन रोककर रविवार को होगी कोरोना मरीजों की छुट्टी!
Don`t copy text!