Bhopal News: जीएमसी डॉक्टर की जमीन पर कब्जा

Share

Bhopal News: चार एकड़ जमीन में हुए बंटवारे के बाद पड़ोसी जमीन मालिक ने इस तरह से किया षडयंत्र

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। वयोवृद्ध चिकित्सक महिला की शिकायत पर कब्जा (Capture) करने का मामला दर्ज किया गया है। यह घटना भोपाल सिटी (Bhopal News) के रातीबड़ इलाके की है। इस मामले में आरोपी पड़ोसी जमीन वाला है। उसने पीड़िता की जमीन में जबरिया फेसिंग करने के बाद सड़क निकाल दी है। इस बात की शिकायत पीड़िता ने सितंबर, 2021 में की थी। अब उसके आवेदन पर प्रकरण (Encroachment News) दर्ज किया गया है।

चार लोगों ने खरीदी थी जमीन

रातीबड़ थाना पुलिस के अनुसार 18 जनवरी की रात लगभग साढ़े आठ बजे 30/22 447/34 (जबरिया जमीन पर कब्जा और एक से अधिक आरोपी) का प्रकरण दर्ज किया है। घटना मेंडारी गांव की है। इस मामले की शिकायत डॉक्टर उर्मिला मुंशी पत्नी स्वर्गीय मुंशी उम्र 64 साल ने दर्ज कराई है। वह नेहरु नगर इलाके में रहती हैं। डॉक्टर उर्मिला मुंशी (Urmila Munshi) गांधी मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर है। आरोपी अभिषेक सिन्हा (Abhishek Sinha) और दीपक (Deepak) है। दोनों जमीनें खरीदने के बाद उसको बेचने का काम करते हैं। डॉक्टर उर्मिला मुंशी ने 23 साल पहले जमीन खरीदी है। यह जमीन चार लोगों ने मिलकर खरीदी थी। अभिषेक सिन्हा का पीड़िता के बाजू में ही जमीन है। उसने जमीन पर कब्जा करने के साथ—साथ पीड़िता के जमीन पर भी फेंसिंग तान दी है। जिसकी शिकायत कलेक्टर कार्यालय से लेकर पुलिस को पीड़िता ने की थी। जिसमें पुलिस ने अब प्रकरण दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: निर्माणाधीन डेयरी में एसी लगाते कर्मचारी की हुई मौत

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!