Bhopal News: तीन तलाक बोलकर पत्नी को मायके भेज दिया

Share

Bhopal News: परिजनों के साथ थाने पहुंचकर दर्ज कराया मुकदमा

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) गौतम नगर थाने से मिल रही है। यहां एक महिला ने प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज कराया है। पति मंदसौर में कारोबार करता है। उसने तीन तलाक बोलकर पत्नी को बेदखल कर दिया था।

सास और जेठ भी करते थे परेशान

गौतम नगर थाना पुलिस के अनुसार 8 सितंबर की अपरान्ह लगभग सवा चार बजे 498ए/294/34/3/4/4 (प्रताड़ना, गाली—गलौज, एक से अधिक आरोपी, दहेज अधिनियम और मुस्लिम महिला विवाह अधिनियम संरक्षण) का केस दर्ज किया गया हैं। इस मामले में आरोपी पति इमरान खान, सास शमा (Shama) और जेठ नईम (Naim) है। शिकायत दर्ज कराने वाली 19 वर्षीय युवती है। मायका रंभा नगर में है। ज​बकि ससुराल मंदसौर (Mandsaur) में है। उसकी शादी मार्च, 2021 में हुई थी। एक पखवाड़े बाद ही परिवार दहेज की मांग को लेकर उसको प्रताड़ित करने लगा। पति वेल्डिंग का काम करता है। जिसमें नईम उसकी मदद करता है। आरोपी ने तीन तलाक बोलकर मई में उसको घर से निकाल दिया था। पुलिस ने पति इमरान खान (Imran Khan) और जेठ को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: घर में था परिवार और हो गई चोरी
Don`t copy text!