Bhopal News: कैमरे लगाए, होटल में सोया फिर भी चोरी हो गई

Share

Bhopal News: फोटो स्टूडियो और होटल के ताले तोड़कर कीमती माल ले गए चोर

Bhopal News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) चोरियों से जुड़ी हुई है। यह घटनाएं बागसेवनिया, कोलार और छोला मंदिर थाना क्षेत्र में हुई है। चोरों ने होटल, फोटो स्टूडियो के अलावा छठवीं मंजिल के फ्लैट में जाकर ताला तोड़ा (Bhopal Theft News)। तीनों स्थानों से नकदी, चांदी के जेवरात, दो कैमरे और खाने—पीने का सामान चोरी (Bhopal Stolen Case) गया है। एक घटना में चोर वारदात करते हुए कैमरे में भी कैद हुए हैं।

सीसीटीवी में माल ले जाते दिखे चोर

बागसेवनिया थाना पुलिस के अनुसार 3 अगस्त की रात लगभग नौ बजे उत्सव परिसर चाय—नाश्ता दुकान में चोरी हुई है। शिकायत सुरेश वर्मा (Suresh Verma) ने दर्ज कराई है। दुकान से गुटखा, सिगरेट के अलावा नकदी मिलाकर करीब 50 हजार रुपए का माल चोरी गया है। पुलिस ने बताया जहां पीड़ित रहता है वहां उसकी होटल भी है। दुकान में सुरक्षा के लिए सीसीटीवी कैमरा भी लगा रखा है। जिसमें चोर वारदात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। हुलिए के आधार पर पुलिस संदिग्धों की तलाश कर रही है। इधर, कोलार थाना पुलिस के अनुसार हिनोतिया स्थित सौम्या एवरग्रीन सोसायटी में चोरी की वारदात हुई है। जिसमें पुलिस ने 3 अगस्त की दोपहर ढ़ाई बजे धारा 457/380 (रात में चोरी) का मामला दर्ज किया है।

मकान मालिक ने दी थी खबर

Bhopal News
छोला थाना, जिला भोपाल— फाईल फोटो

कोलार में हुई चोरी की शिकायत फार्मा कंपनी में नौकरी करने वाले प्रणय जोशी (Pranay Joshi) ने दर्ज कराई है। मकान से चांदी के जेवर, नकदी समेत 20 हजार रुपए का माल चोरी गया। पुलिस ने बताया वारदात छठवीं मंजिल पर की गई है। घटना के वक्त वे उज्जैन स्थित ससुराल परिवार से मुलाकात करने गए थे। वहीं छोला मंदिर थाना पुलिस ने भी धारा 457/380 का मुकदमा दर्ज किया है। घटना की शिकायत पार्श्वनाथ कॉलोनी निवासी प्रदीप पुरोहित (Pradeep Purohit) पिता स्वर्गीय परमानंद पुरोहित उम्र 51 साल ने दर्ज कराई है। उसकी पुरोहित फोटो स्टूडियो नाम से प्रेम नगर छोला में दुकान है। चोरी की सूचना मकान मालिक ने दी थी। चोर ताला तोड़कर दो कैमरे चोरी कर ले गए। पुलिस ने चोरी गए कैमरों की कीमत 65 हजार बताई है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: बेटी ने लगाया पिता पर छेड़छाड़ का आरोप

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!