Bhopal Crime: वृद्धा ने मौत का सामान समेटकर जीवन देने वाली दवा में रख दिया

Share

संदिग्ध परिस्थितियों में वृद्धा की मौत, शव पीएम के बाद परिजनों को सौंपा

Bhopal Suspicious Death
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) कहावत है कि काल किस रुप में कब आ जाए यह बता नहीं सकते। इस उदाहरण को चरितार्थ करती हुई कुछ ऐसी ही घटना सामने आई है। मामला मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) का है। यहां एक वृद्धा की संदिग्ध परिस्थितियों (Bhopal Suspicious Death Case) में मौत हो गई। डॉक्टरों का कहना है कि उसने जहर (Bhopal Poison Death) खाया था। लेकिन, जब बेटे से पूछा गया तो उसने जहर खाना नहीं बल्कि उसको भूल बताया। बेटे ने जो कहानी बताई है उसके फिलहाल पुलिस को सबूत नहीं मिले हैं। पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने का इंतजार है।

खजूरी सड़क थाना पुलिस ने www.thecrimeinfo.com (द क्राइम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि घटना टीला खेड़ी इलाके की है। यहां 60 वर्षीय घिसी बाई की मौत हो गई। उसको परिजन बेहोशी की हालत में हमीदिया अस्पताल ले गए थे। पुलिस ने पड़ताल की तो हैरान कर देने वाली कहानी सामने आई। घिसी बाई के एक बेटे ने बताया कि वह जहां रहती है उससे कुछ दूर दूसरे घर में रहता हैं। एक अन्य बेटा भी है जो खजूरी में ही अलग रहता है। उसने बताया कि मां को दिखाई कम देता है। वह घर के सामने से निकल रहा था। तब उसको मां ने पुकार लगाकर बुलाया था। मां ने बताया कि उसको जी मिचलने की शिकायत हो रही है। उसको अस्पताल ले जाते वक्त कारण बेटे ने पूछा था। तब उसने बताया कि उससे कुछ गिर गया था। जिसके बाद उसने हाथ धोने की बजाय दवा खाने के लिए गोलियां निकाली थी। तभी से उसका जी मचल रहा है। बेटे ने घर में वह चीज जिसको उठाने के बाद वृद्धा ने गोलियां खाई थी उसका पता लगाया तो वह चूहा मार दवा निकली। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर लिया है। उसको पीएम रिपोर्ट मिलने का इंतजार है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cyber Crime: बैंक मैनेजर के साथ धोखाधड़ी

अपील

देश वैश्विक महामारी से गुजर रहा है। हम भी समाज हित में स्पॉट रिपोर्टिंग करने से बच रहे हैं। इसलिए समाज और लोगों से अपील करते हैं कि यदि उनके पास भ्रष्टाचार, कालाबाजारी या जिम्मेदार अफसरों की तरफ से लापरवाही की कोई जानकारी या सूचना हैं तो वह मुहैया कराए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!