MP Crime: चार साल की बच्ची से 10 साल के बच्चे ने की ज्यादती

Share

आरोपी बाल अपचारी परिवार के ही रिश्तेदार का बेटा

MP Minor Rape Case
सांकेतिक चित्र

गुना। (Guna Crime News In Hindi) आपको यकीन नहीं होगा लेकिन यह सच है। मामला मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh Rape Case) के गुना (Guna Rape Case) जिले का है। यहां एक चार साल की बच्ची से बलात्कार (Guna Minor Girl Rape Case) की घटना हुई है। आरोपी बाल अपचारी है जिसकी उम्र महज 10 साल है।

जानकारी के अनुसार यह घटना 4 अप्रैल को हुई थी। पीड़िता का परिवार और आरोपी का परिवार घटना के वक्त मजदूरी के लिए गया था। वह खेत की फसल काटने गया था। जब वापस लौटा तो 4 साल की बच्ची ने बताया कि उसके साथ 10 साल के बच्चे ने ज्यादती की है। इसके बाद परिवार थाने पहुंचा। पुलिस ने बताया कि आरोपी का परिवार पीड़ित परिवार का ही रिश्तेदार है। पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा। जिसमें ज्यादती की पुष्टि हुई। पुलिस ने इस मामले में बाल अपचारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

आरक्षक की मौत

इधर, राजगढ़ जिले में एक आरक्षक की दुर्घटना में मौत (Police Constable Death) हो गई। आरक्षक का नाम टिंकू रावत (Constable Tinku Ravat) है। उसकी ड्यूटी राजस्थान—मध्य प्रदेश सीमा के बॉर्डर पर लगी थी। वह माचलपुर थाने में आरक्षक थे। परिवार मूलत: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले का रहने वाला है। घटना के वक्त (Rajgarh Road Mishap) टिंकू अपनी ड्यूटी पर जा रहा था।

अपील

देश वैश्विक महामारी से गुजर रहा है। हम भी समाज हित में स्पॉट रिपोर्टिंग करने से बच रहे हैं। इसलिए समाज और लोगों से अपील करते हैं कि यदि उनके पास भ्रष्टाचार, कालाबाजारी या जिम्मेदार अफसरों की तरफ से लापरवाही की कोई जानकारी या सूचना हैं तो वह मुहैया कराए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Fraud Case: दो लाख की नकली गड्डी दिखाकर ऐंठे महिला से जेवर
Don`t copy text!