Kisan Bill Latest News: सुबह अचानक आकर देश को फिर पीएम ने चौंका दिया

Share

Kisan Bill Latest News: किसानों के तीन बिल वापस लेने का ऐलान, आंदोलन कर रहे नेताओं ने कहा अभी नहीं हटेंगे

Kisan Bill Latest News
नरेन्द्र मोदी, प्रधानमंत्री, भारत सरकार (पीआईबी से साभार)- File Photo

दिल्ली/भोपाल। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार सुबह पूरे देश को चौका दिया। उन्होंने ऐलान किया कि सरकार तीनों कृषि बिल वापस (Kisan Bill Latest News) लेने जा रही है। इसी सत्र में ऐसा किया भी जाएगा। हालांकि इस घोषणा के बाद मुंबई में राकेश टिकैत ने कहा कि संसद में बिल पास होने के बाद हम घर वापस लौट जाएंगे। इस फैसले के बाद पूरे देश की मीडिया, सोशल मीडिया और न्यूज वेबसाइट में बहस चल पड़ी। पक्ष में और ऐलान के बहाने विपक्ष के नेताओं को राजनीति करने का बहुत सटीक समय मिल गया।

नेताओं ने ट्वीट कर कोसा

राहुल गांधी ने ट्वीट करके कहा कि देश के अन्नदाता ने सत्याग्रह से अहंकार का सर झुका दिया। अन्याय के खिलाफ ये जीत मुबारक हो! जय हिंद, जय हिंद का किसान!। प्रियंका गांधी ने कहा कि यह गरीब किसानों और उन दिवंगतों की जीत है जिन्होंने अपने जान की परवाह नहीं की। वहीं बसपा नेता मायावती ने कहा कि निर्णय सही पर देरी से लिया गया। इसके अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गुरुनानक जयंती पर देश के किसानों को शुभ संदेश मिला। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट में लिखा कि अमीरों की भाजपा ने भूमि अधिग्रहण व काले कानूनों से गरीबों किसानों को ठगना चाहा। कील लगाई, बाल खींचते कार्टून बनाए, जीप चढ़ाई लेकिन सपाकी पूर्वांचल की विजय यात्रा के जन समर्थन से डरकर कालू कानून वापस ले ही लिए।

यह भी पढ़ें:   Loot : वॉक पर जा रही महिला पर हमला, गले की चेन लूट ले गए बदमाश

लोगों ने मजे भी लिए

Kisan Bill Latest News
किसान नेता को गिरफ्तार कर ले जाते हुए- File Photo

एक ने ट्वीटर में लिखा कि सबसे ज्यादा मरण एंकरों का होता है। सालभर कृषि कानून के फायदे बताए। अब इन कानूनों को वापस लेने के फायदे बताने पड़ेंगे। एक अन्य व्यक्ति ने ट्वीटर पर लिखा कि मोदी ने टिकैत को एक झटके में बेरोजगार कर दिया। एक ने लिखा कि मोदी जी हारकर भी जीत गए और किसान जीत कर भी हार गए। ऐसे ही एक व्यक्ति ने लिखा कि अब पेट्रोल के दाम भी कम कर दो। एक व्यक्ति ने ट्वीटर में तंज करते हुए लिखा कि मैं जो भी करुंगा अपने फायदे के लिए करुंगा, दूसरों का फायदा भी तब देखूंगा जब उसमें भी फायदा मेरा होगा…पहचान कौन। ऐसे ही सैंकड़ों ट्वीट सोशल मीडिया के अलग—अलग प्लेटफार्म पर किए जाने लगे।

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Kisan Bill Latest News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!