UP Gang Rape: एक साल तक 35 लोगों ने महिला से की दरिंदगी

Share

पति के सामने दरिंदगी करने पर खुला ब्लैकमेलिंग का राज, आरोपियों की तलाश में जुुटी पुलिस

Uttar Pradesh Gang Rape
सांकेतिक चित्र

लखनऊ। उत्तर प्रदेश (#Uttar Pradesh)के बरेली (#Bareli) जिले में महिला के साथ एक साल से गैंग रेप (#Uttar Pradesh Gang Rape) किया जा रहा था। गैंग रेप (#Bareli Gang Rape) के आरोपियों ने महिला का वीडियो (#Nude Vedio) बना लिया था। जिसको वायरल करने की धमकी देकर वह उसको ब्लैकमेलिंग (#Black Mailing) करके उसके साथ गैंग रेप कर रहे थे। महिला ने आरोप लगाया कि उसके साथ एक साल के भीतर 35 लोगों ने इस दरिंदगी (35 Accused Gang Rape) को अंजाम दिया। पुलिस आरोपियों की तलाश में जगह—जगह छापे मार रही है।
घटना उत्तर प्रदेश (Crime Against Woman) के बरेली जिले के कैंट थाना क्षेत्र की है। यहां एक गांव का यह मामला जिसकी पीड़िता एक शादीशुदा महिला है। उसके साथ साल भर से लगातार गैंगरेप करने का मामला सामने आया है पीड़िता ने बताया कि आरोपी उसको ब्लैकमेल करके इस वारदात को अंजाम देते थे। इतना ही नहीं वह लोग उसके पति और उसके बच्चे को जान से मारने की धमकी देते थे। महिला का विरोध करने पर उसको जानवरों जैसे मारा—पीटा जाता था। पीड़िता के साथ पहले गांव के ही पांच लोगों ने गैंगरेप किया था। इस दौरान आरोपियों ने उसकी वीडियो बना ली थी। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वह लोग अलग—अलग जगहों पर ले जाकर एक बार में चार से पांच लोगों से उसका गैंगरेप कराते थे। जिसका विरोध करने पर वह उसे नग्न अवस्था में मारते पीटते थे। उसके बाद फिर गैंगरेप करते थे। पीड़िता के अनुसार लगभग उसके साथ अब तक 35 लोगों ने बलात्कार किया है। पीड़िता का कहना है कि वह उसके पति और बच्चे की जान की परवाह करते हुए यह सब सहती आ रही थी। पीडिता के नौ साल के बेटे ने कहा कि उसके सामने भी कई बार मां के साथ गलत काम किया गया। बच्चे ने बताया कि जब वो इसका विरोध करता तो उसको भी मारा-पीटा जाता। उसकी कनपटी पर तमंचा लगाकर उसे धमकी देते थे।

यह भी पढ़ें:   UP Murder Mystery : झाड़ियोेें में मिली महिला की लाश, आधे कपड़े नहीं थे शरीर पर

ऐसे पड़ा मालूम
पीड़िता के पति ने जब उसके शरीर पर जख्म के निशान देखे तो उसने सख्ती से उससे पूछा। महिला ने पति को उसके साथ लगातार हो रही हैवानियत के बारे में बताया था। जिसके बाद पति पत्नी को लेकर एसएसपी दफ्तर पहुंचा और न्याय की गुहार लगाई। इतना ही नहीं दबंगों की डर की वजह से पूरा परिवार गांव से पलायन करने की बात कह रहा है। उनको डर है कि आरोपी कहीं पूरे परिवार की हत्या न कर दे। इस मामले मे एसपी क्राइम रमेश कुमार भारतीय का कहना है कि जनसुनवाई के दौरान एक महिला ने काफी गंभीर आरोप लगाए हैं। इस मामले की गंभीरता को देखते हुए कैंट पुलिस को तत्काल एफआईआर दर्ज कर जांच के आदेश दिए हैंं। उन्होंने कहा कि जांच के बाद दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Don`t copy text!