Burned Alive Chandigarh: पत्नी ने पैसे नहीं दिए तो सनकी पति ने जिंदा जलाया

Share

मौत से जूझ रही महिला, फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

Chandigarh Burning Alive
सांकेतिक फोटो

चंडीगढ़। सनकी पति ने पत्नी को जिंदा जला दिया। मामला पंजाब (Panjab)के संगरुर (Singrur)जिले के धूरा गांव का है। विवाद शराब पीने के लिए पैसे नहीं देने पर शुरु हुआ था। आरोपी पति ने पत्नी पर पेट्रोल (Patrol Dalkar Jalaya) डालकर वारदात (Buned Alive Chandigarh) को अंजाम दिया था। जीवन और मौत से संघर्ष कर रही पत्नी 40 प्रतिशत झुलसी है। मौके से फरार हुए पति की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।
पुलिस ने बताया कि शराब के नशे में एक पति ने पत्नी को जिंदा जलाया। घटना संगरूर ( Singrur Burned Alive)जिले के गांव धूरा की है। जहां एक पीड़ित महिला जो अपने शराबी पति को पीने के लिए पैसे नहीं देने पर उसे स्कूटी से पेट्रोल निकाल कर जिंदा जला (Chandigarh Burned Alive)दिया गया। पीड़िता के भाई राजविन्द्र कौर (Ravindra Kour) ने पुलिस को बताया की आरोपी वरिंद्र सिंह (Virendra Singh) मजदूरी का काम करता है। उसकी शादी 10 साल पहले बहन के साथ हुई थी। जिसकी 8 साल की बेटी और 6 साल का बेटा है। वरिन्द्र शराब पीने का आदी है। जिसकी वजह से वह अक्सर बहन के साथ मारपीट(Singrur Attempt )करता है। उसी वजह से गांव में एक बार पंचायत भी बैठा चुके है। तब भी वह अपनी हरकतों से बाज नही आया है। घटना वाली रात भी वरिन्द्र देर रात घर आया था। वह पहले से शराब के नशे में था। उसके आने के बाद बहन ने उसे खाना दिया। उससे किसी बात को लेकर बहस शूरू कर दी। तब भी बहन ने कोई जवाब नही दिया। बहस के चलते पति ने और शराब पीने के लिए पैसे मांगे। बहन ने  मना किया तो आरोपी ने खाने की थाली उठा कर फेंक दी। जिसकी आवाज से बच्चों की नींद खुल गई। उसके बाद आरोपी महिला को मारने दौड़ा। जिसकी वजह से उसे चोट भी आई थी। उसके बाद महिला को धक्का देकर घर से भाहर निकला और स्कूटी में से पेट्रोल निकालकर (Patrol Attack) महिला पर डाल दिया।  फिर माचिस से आग लगा दी। आग लगते ही बहन चिल्लाई।

यह भी पढ़ें:   Chandigarh Crime: पुलिस की लापरवाही लॉकअप के रोशनदान तोड़ भागा दुष्कर्म का आरोपी

जिसके बाद बेटी ने पानी लेकर बहन पर डाला और उसे बचाने की कोशिश की। पड़ोसियों ने महिला और बच्चों की आवाज सुनकर घर की तरफ भागे। पड़ोसियों को आता देख आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना बच्चों ने दी थी। जिसके बाद भाई घटना स्थल पर पहुँचा। बहन को गांव वालों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां डॉक्टरों ने बताया कि महिला 40 प्रतिशत तक जल गई है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Don`t copy text!