Maharashtra Rape: रिश्ते किए शर्मसार, बेटे के किया मां से बलात्कार

Share

आरोपी गिरफ्तार, ​अदालत में पेेश कर जेल भेजा

Mumbai  Rape
सांकेतिक फोटो

मुंबई। रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। घटना महाराष्ट्र (#Maharashtra Crime) के औरंगाबाद (#Aurangabad Crime) जिले की है। यहां कलयुगी बेटे पर उसकी मां ने ज्यादती (Son Rape Mother) करने का आरोप लगाया है। घटना जानने के बाद थाने में तैनात पुलिसकर्मियों के भी होश उड़ गए। पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। जहां से उसको जेल भेज दिया गया है।

घटना महाराष्ट्र (@Maharashtra Crime) के औरंगाबाद (@Aurangabad Crime) जिले के सिडको (Sidco) थाना क्षेत्र की है। पीड़ित मां का कहना है उसका बेटा उससे ज्यादती (Mother Rape Case) करता है। उसने बताया कि उसके पति का सात साल पहले देहांत हो चुका है। उसके चार बच्चे हैं जिसमें दो बेटियां और दो बेटे हैं। वह एक अस्पताल में नौकरी करके घर की जरूरतों को पूरा करती है। उसका बड़े बेटे से वह परेशान चल रही थी। एक तो वह शराब पीने की लत है। जिसकी वजह से वह आए दिन शराब में धुत्त होकर घर आता है। उसकी इस हरकत से घर और आस—पास के लोग परेशान रहते हैं। शराब के पैसों को लेकर वह आए दिन उसके साथ मारपीट करता है।
पिछले तीन महीनों से वह उसके साथ बलात्कार कर रहा है। जिसका विरोध करने पर उसको जान से मार देने और साथ ही तीनों बच्चों को मारने की धमकी दे रहा है। इस मामले में यौन उत्पीड़न से तंग आकर महिला ने बीते बुधवार तड़के सिडको पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया था। जिसके बाद उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस ने आरोपी का मेडिकल परीक्षण भी कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   BHOPAL CRIME : गुड़िया के आरोपी की अदालत में कोई नहीं करेगा पैरवी
Don`t copy text!