Bhopal Crime News: ट्रैवलर्स कंपनी के मालिक की दुकान पर चोरों का धावा

Share

Bhopal Crime News: काफी देर तक ऑफिस खंगाला, माल नहीं मिला तो भागे

Bhopal Crime News
                      सांकेतिक चित्र

भोपाल। ट्रैवलर्स कंपनी के एक ऑफिस पर चोरों ने धावा बोला। चोर चप्पे—चप्पे की तलाशी लेते रहे। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की है। चोर ताला—तोड़कर अंदर घुसे थे। पुलिस ने चोरी के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है।

ऐसे चला चोरी का पता

एमपी नगर थाना पुलिस ने बताया गोपाल राय (Gopal Rai) उम्र 55 साल निवासी राम नगर कॉलोनी राम मंदिर के पीछे थाना शाहजहांनाबाद में रहता है। गोपाल राय की एमपी नगर जोर—2 में रणथम्बौर नाम से ट्रैवल  कंपनी (Travel Agency) है जिसका ऑफिस भी है। ऑफिस में मनोज कुमार और आशीष कुमार बैठते हैं। शनिवार रात आठ बजे काम खत्म करके दोनों ताला लगाकर घर चले गए थे। दूसरे दिन दोपहर 12 बजे गोपाल राय ऑफिस पहुंचा तो वह देखकर हैरान रह गया।

चप्पा—चप्पा खंगाला

गोपाल ने बताया ऑफिस के दरवाजे का सेंटर लॉक टूटा हुआ था। अंदर टेबलों की हर दराज खुली हुई थी। कमरे में रखी अलमारी भी खुली पड़ी थी। किचन का दरवाजा भी खुला था। ऑफिसका सारा सामान बिखरा हुआ था। पुलिस ने दावा किया है कि ऑफिस से  कोई सामान नहीं गया है। इसलिए पुलिस ने रविवार दोपहर तीन बजे धारा 457 चोरी के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Loot: बारह दिन बाद भी ढ़ाई लाख की लूट पुलिस के लिए बनी पहेली
Don`t copy text!