Bhopal News: दो दुकानों पर चोरों का धावा 

Share

Bhopal News: नकदी, डीवीआर समेत करीब एक लाख रूपए का माल ले गए चोर

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। बीते चैबीस घंटों के दौरान दो दुकानों को चोरों ने निशाना बनाया। यह घटनाएं भोपाल (Bhopal News) शहर में छोला मंदिर थाना क्षेत्र तो भोपाल देहात के परवलिया सड़क इलाके में हुई है। पुलिस ने दोनों घटनाओं में प्रकरण दर्ज कर जांच करने का दावा किया हैं। पुलिस ने चोरी गई संपत्ति की कीमत करीब एक लाख रूपए बताई है।

चार दिन पहले हुई थी घटना
छोला मंदिर थाना पुलिस के अनुसार 12 अगस्त की सुबह लगभग साढ़े नौ बजे 373/22 धारा 457/380 रात में चोरी का मामला दर्ज किया है। घटना रासलाखेड़ी स्थित हरिओम सुपर बाजार (Hariom Super Bazar) में हुई थी। शिकायत हरिओम श्रीवास पिता प्रेम नारायण श्रीवास उम्र 32 साल ने दर्ज कराई है। वे भी रासलाखेड़ी में रहते हैं। चोरों ने दुकान का शटर का ताला तोड़कर उसे दो फीट उठाया। इसके बाद चोरों ने सबसे पहले डीवीआर का कनेक्शन काटा। इसके बाद नकदी 45 हजार रूपए जो गल्ले के भीतर थे उठा ले गए। हरिओम श्रीवास (Hariom Shrivas) जब दुकान खोलने पहुंचे तो चोरी की वारदात का पता चला। इसी तरह चोरी की दूसरी वारदात परवलिया सड़क में स्थित जय किराना स्टोर (Jai Kirana Store) में हुई। यह वारदात 8 अगस्त की रात को हुई थी। जिसकी एफआईआर 12 अगस्त की अपरान्ह बृजलाल चैकसे (Brajlal Chauksey) ने दर्ज कराई। हालांकि पुलिस एफआईआर में देरी की वजह का खुलासा नहीं कर सकी है। दुकान से डीवीआर और नकदी ले गए हैं। पुलिस ने चोरी गई संपत्ति की कीमत महज 8 हजार रूपए बताई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: कोचिंग सेंटर के काटता था चक्कर, होटल में ले जाकर बनाए शारीरिक संबंध
Don`t copy text!