Bhopal News: आशा कार्यकर्ता के मकान में चोरों का धावा

Share

Bhopal News: डीपीएस ​स्कूल में बच्चे को लेने गया था पति, सोने—चांदी के जेवरात नगदी समेत 80 हजार रुपए का माल चोरी

Bhopal News
रा​तीबड़ थाना, जिला भोपाल—फाइल फोटो

भोपाल। आशा कार्यकार्ता के मकान में चोरों (Bhopal Theft Case) ने धावा बोला। वारदात के समय उसका पति बच्चे को लेने डीपीएस स्कूल गए थे। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) के रातीबड़ थाना क्षेत्र की है। चोर सोने—चांदी के जेवरात नगदी समेत 80 हजार रुपए का माल बटोर ले गए है। पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना कर चोरी की एफआईआर दर्ज कर ली है। आसपास के इलाकों में रहने वाले लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

पति करता है गार्ड की नौकरी

रातीबड़ थाना पुलिस ने गुरूवार की दोपहर लगभग साढ़े बारह बजे धारा 454/380 (दिन में चोरी) का मामला दर्ज किया है। ​शिकायत नीलबड़ स्थित जगन्नाथपुरी कॉलोनी निवासी रिषी तिवारी उम्र 45 साल ने दर्ज कराई है। उन्होंने पुलिस को बताया वह गार्ड की नौकरी करते है। उसकी पत्नी आशा कार्यकर्ता है जो कि काम पर गई थी। उसकी बच्ची डीपीएस स्कूल में पढ़ाई करती है। रिषी तिवारी (Rishi Tiwari) बच्ची को स्कूल से लेने गया था। वहां से लौटकर देखा तो दरवाजे पर लगा ताला टूटा था। अंदर कमरों में रखा सामान बिखरा था। चैक करने पर चांदी का कमरबंद, पायल, बिछिया, सोने के जेवरात नगदी तीन हजार रूएय नहीं मिले। ​चोरी गए सामान की ​कीमत पुलिस ने 80 हजार रूपए बताई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Cyber Fraud
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: मवेशी से भरा ट्रक दस फीट गहरी खाई में गिरा, आधा दर्जन से अधिक मवेशियों की मौत
Don`t copy text!