Bhopal News: गैस गोदाम में चोरी की वारदात

Share

Bhopal News: शेड को हटाकर दस चूल्हे उठा ले गए चोर, पुलिस को मिले अहम सुराग

Bhopal News
File Image

भोपाल। भोपाल शहर का निशातपुरा पिछले कुछ अरसे से चोरियों की बढ़ती वारदात के चलते सुर्खियों में हैं। फिर ताजा वारदात (Bhopal News) गैस गोदाम में हुई। यहां से चोर टीन का शेड हटाकर भीतर घुसे और चूल्हे ले गए। पुलिस का कहना है कि उसे कुछ बिंदुओं पर जानकारी मिली है। जिसके आधार पर वह संदेहियों का पता लगा रही है।

ऐसे पुलिस थाने पहुंचा मामला

निशातपुरा (Nishatpura) थाना पुलिस के अनुसार मामले की जांच एएसआई सत्येंद्र चौबे (ASI Satendra Chaubey) कर रहे हैं। घटना बैरसिया रोड पीपल चौराहा काली मंदिर के पास हुई। यहां पलक गैस एजेंसी (Palak Gas Agency) है जिसका शेड हटाकर दस चूल्हे चोर ले गए। एजेंसी के संचालक दीपक जाट(Deepak Jaat)  व उनके परिवार उनके पैतृक गांव रतुआ पारधी थाना गुनगा गए हुए थे। यहां वह पूजा पाठ के कार्यक्रम के लिए 24 जून को पहुंचे थे। पुलिस ने इस मामले में कुछ संदेहियों को हिरासत में लिया है। वे दो पहिया वाहन में मित्तल कॉलेज(Mittal College)  रोड पर चूल्हे बेेच रहे थे। संदेहियों ने बताया कि उसने चूल्हे चोरी करके अपने चचेरे भाई शिव राज अहिरवार (Shiv raj Ahirwar) रतन कॉलोनी के यहाँ छिपाकर रख दिए थे। पुलिस ने दीपक जाट की शिकायत पर 608/24 धारा 457/380 (रात में ताला तोड़कर चोरी करने का मामला) दर्ज कर लिया है। संदेही अभिराज अहिरवार (Abhiraj Ahirwar) के खिलाफ मारपीट समेत अन्य प्रकरण पहले से दर्ज है।

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: जेल में बंद भाई जानता था, देवर इस इरादे से भाभी के पास पहुंचा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!