Bhopal News: कैंटीन का बिल मांगा तो रंगदारी दिखाई

Share

Bhopal News: इस बात से नाराज संचालक और उसके नौकर ने चाकू मारकर किया जख्मी, जीवन दान अस्पताल में घायल को कराया गया भर्ती

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। कैंटीन संचालक और उसके नौकर ने चाकू मार दिया। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित ईटखेड़ी थाना क्षेत्र की है। हमले में जख्मी युवक को जीवन दान अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमले से पूर्व विवाद कैंटीन के भारी भरकम बिल को न चुकाने पर हुआ था। यह बिल हमलावर कैंटीन संचालक और उसके नौकर हमले में जख्मी युवक से मांग रहे थे।

इस कंपनी में करते हैं जॉब

ईटखेड़ी (Itkhedi) थाना पुलिस के अनुसार हमले में निखिल नाम का युवक जख्मी है। वह शहडोल जिले का रहने वाला है। यहां फिलहाल शारदा नगर (Sharda Nagar) में वह रहता है। निखिल व्हील इंडिया कंपनी (Wheel India Company) में काम करता है। उसके साथ साकेत और शुभम भी वहां काम करते हैं। साकेत उमरिया का रहने वाला है। सभी अपने ऑफिस के नीचे स्थित कैंटीन में नाशता करने अक्सर जाते थे। इस मामले के आरोपी अजय ने कैंटीन का बिल मांगा था। यह विवाद 24 मई की दोपहर करीब साढ़े बारह बजे हुआ। वहां कैंटीन में काम करने वाले सूरज ने फरियादी निखिल, साकेत और शुभम से पैसे मांगे। जिसको लेकर हुए विवाद के बाद कैंटीन संचालक अजय और उसके नौकर सूरज ने चाकू से निखिल, साकेत और शुभम पर हमला कर दिया। हमले में शुभम को गंभीर चोट आई है। उसे लांबाखेड़ा स्थित जीवन दान अस्पताल (Jeevan Dan Hospital) में भर्ती कराया गया है। निखिल और साकेत को भी चोटें आई हैं। सभी को गाल, सिर और हाथ में चाकू के वार लगे हैं। पुलिस ने इस मामले में निखिल की शिकायत पर 212/24 धारा 294/323/324/506/34 (गाली—गलौज, धारदार हथियार से वार, धमकाना और एक से अधिक आरोपी का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। मामले की जांच प्रधान आरक्षक रूप सिंह (HC Roop Singh) कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: होटल में गंदगी दिखाई तो मालिक ने रिसेप्शनिस्ट के साथ मिलकर की पिटाई

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!