Bhopal News: बोलेरो की टक्कर से मौत

Share

Bhopal News: ग्वालियर से विदिशा फिर भोपाल में ढ़ाबों पर रोजगार तलाशते वक्त हुई घटना, टक्कर मारने वाले वाहन का नहीं मिला सुराग

Bhopal News
परवलिया सड़क थाना, जिला भोपाल- फाइल फोटो

भोपाल। बोलेरो (Bolero Road Accident) की तेज रफ्तार टक्कर से एक व्यक्ति की मौत हो गई। यह दुर्घटना भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित परवलिया सड़क थाना क्षेत्र की है। जिस वाहन से दुर्घटना (Bhopal Road Mishap) हुई उसका पता नहीं चल सका है। वह ग्वालियर (Gwalior News) का रहने वाला था। भोपाल आने से पहले वह विदिशा की एक होटल में जॉब करता था। वह रोजगार की तलाश में परवलिया सड़क इलाके में भटक रहा था।

परिजनों को दी सूचना

परवलिया सड़क थाना पुलिस के अनुसार यह दुर्घटना 23 मई की सुबह लगभग साढ़े छह बजे हुई थी। हादसे में जख्मी मुन्नालाल पिता दाउजी उम्र 42 साल को एम्बुलेंस की मदद से हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। दुर्घटना चंदूखेड़ी जोड पर स्थित हाईवे के नजदीक हुई थी। मामले की जांच एसआई सीएल चौधरी (SI CL Choudhry) कर रहे हैं। मुन्नालाल ग्वालियर में स्थित सिटी सेंटर के नजदीक रहता था। वह विदिशा (Vidisha News) के पास किसी ढाबे में काम कर रहा था। वहां से काम की तलाश में परवलिया सड़क स्थित ढ़ाबों परसंपर्क कर रहा था। उसके पीठ में घसीटे जाने के निशान है। इसके अलावा हाथ—पैर सहित मुंह में कई जगह चोट लगी है। दुर्घटना की सूचना पुलिस को हमीदिया अस्पताल के डॉक्टर शाक्य (Dr Shakya) ने दी थी। परवलिया सड़क पुलिस मर्ग 15/24 दर्ज कर लिया है। मुन्नालाल (Munna Lal Death News) के बेटे से पुलिस ने संपर्क किया है। वह फिलहाल दिल्ली (Delhi News) में मजदूरी करता है। वह शुक्रवार दोपहर भोपाल पहुंचा और पीएम के बाद शव सौंपा गया। पुलिस टक्कर मारने वाले वाहन का पता लगा रही है।

यह भी पढ़ें:   आईएनएस विक्रमादित्य में हादसा, मध्यप्रदेश के सपूत लेफ्टिनेंट कमांडर की मौत

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

BHopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!