Bhopal News: गार्ड की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Share

Bhopal News: घर में गिरने के बाद इलाज के लिए बेटा लेकर पहुंचा था अस्पताल, पुलिस ने पीएम के लिए भेजी लाश

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। सिक्योरिटी गार्ड की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के गोविंदपुरा थाना क्षेत्र की है। वह फिलहाल प्रायवेट रूप से कूलर मेला में निगरानी करने का काम कर रहा था। पुलिस को जांच में पता चला है कि वह घर में गिरकर जख्मी हुआ था। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

पुलिस को पीएम रिपोर्ट मिलने का इंतजार

गोविंदपुरा (Govindpura) थाना पुलिस के अनुसार इस मामले की जांच हेड कांस्टेबल लीलाधर ठाकुर (HC Leeladhar Thakur) कर रहे हैं। राजेश सेन (Rajesh Sen) पिता प्यारेलाल सेन उम्र 58 साल की मौत हुई है। वह बरखेड़ा पठानी (Barkheda Pathani) स्थित शंकर नगर (Shankar Nagar) बस्ती में रहता था। वह जंबूरी मैदान के नजदीक गैस गोदाम (Gas Godown) के पास लगने वाले कूलर मेला में फिलहाल सिक्योरिटी गार्ड (Security Guard) की नौकरी कर रहा था। पुलिस ने बताया कि राजेश सेन को 6 जून की रात को खाना खाने के बाद बाथरूम में हाथ धोने गया था। तभी बाथरूम में वह गिर गया। जिस कारण उसको चोट आई थी। सुबह चार बजे वह बेहोशी की हालत में मिला। बेटा उमेश सेन (Umesh Sen) उसे अस्पताल लेकर पहुंचा था। उमेश सेन कूलर मेला (Cooler Mela) की एक दुकान में काम करता है। अस्पताल में राजेश सेन को मृत घोषित कर दिया गया। गोविंदपुरा पुलिस मर्ग 33/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि जांच का दायरा पी​एम रिपोर्ट मिलने के बाद तय किया जाएगा।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Kinnar News: किन्नर के घर हुई चोरी, सामान की लिस्ट देख उड़े पुलिस के होश
Don`t copy text!