Bhopal News: क्रेशर के चौकीदार को सरपंच के बेटे ने पीटा 

Share

Bhopal News: कोपरा भरकर निकलने वाले डम्पर को बंद कराने पहुंचा था, पुलिस ने चार आरोपियों पर दर्ज किया मुकदमा

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। क्रेशर के एक चौकीदार के साथ मारपीट कर दी गई। बीच—बचाव करने उसके बच्चे आए तो उन्हें भी नहीं बख्शा गया। यह घटना  भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित ईटखेडी थाना क्षेत्र की है। आरोपियों में शामिल एक व्यक्ति सरपंच का बेटा है। वह क्रेशर में पहुंचकर कोपरा भरकर गुजरने वाले डंपर को बंद कराने पहुंचा था।

हमीदिया अस्पताल में कराया गया भर्ती

ईटखेडी (ITHkhedi) थाना पुलिस के अनुसार यह विवाद 30 जनवरी की रात आठ बजे हुआ था। जिसकी शिकायत जमुना प्रसाद (Jamuna Prasad) पिता मांगीलाल सिलावट उम्र 45 साल ने दर्ज कराई है। वह ईटखेटी स्थित राताताल में रहता है। वह बघेल क्रेशर (Baghel Crusher) में चौकीदार का काम करता है। आरोपियों में राजीव यादव और उसके तीन साथी है। राजीव यादव (Rajeev Yadav) सरपंच का बेटा है। उसका कहना था कि क्रेशर में आने—जाने वाले डंपर बंद कराया जाए। इस कारण जमुना प्रसाद सिलावट के लड़के मनीष सिलावट (Manish Silawat) ने बोला वह इस संबंध में उसके सेठ से बातचीत कर ले। इसी बात पर राजीव यादव भड़क गया और वह गाली—गलौज करते हुए मारपीट पर उतर आया। जमुना प्रसाद और उसकी बेटी पूनम यादव (Poonam Yadav) बीच—बचाव करने आई तो आरोपियों ने उसे भी हाथ—मुक्को और डंडे से पीट दिया। मारपीट में जमुना प्रसाद सिलावट, पूनम सिलावट और मनीष सिलावट को गंभीर चोट आई। उन्हें पहले बैरसिया में स्थित सरकारी अस्पताल ले जाया गया। वहां उनकी हालत नाजुक बताकर हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) रैफर कर दिया गया। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ 30/24 धारा 294/323/506/34/3—1—द/3(2) बीए (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना, एक से अधिक आरोपी और एट्रो सिटी एक्ट में प्रकरण) दर्ज किया गया है। मामले की जांच एएसआई राजकुमार सिंह (ASI Rajkumar Singh) कर रहे हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Loot News: मेकअप आर्टिस्ट छात्रा का पर्स छीना
Don`t copy text!