Bhopal News: घर में घुसकर सामान बटोर रहे बदमाशों को लोगों ने घेरा

Share

Bhopal News: सोने—चांदी के जेवरात, नकदी ले भागे, रोकने की कोशिश में डंडा भी एक बदमाश को लगा, पुलिस ने सामान्य धाराओं में दर्ज किया प्रकरण

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। घर में घुसकर चोरों ने सोने—चांदी के जेवरात बटोर लिए। चोर जब यह हरकत कर रहे थे तब कुछ लोगों ने देख लिया। शोर मचाया तो वे अपनी अपाचे बाइक उठाकर भागने लगे। इस दौरान लोगों ने एक चोर को डंडा भी मारा। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के गोविंदपुरा थाना क्षेत्र में हुई है। जिसमें पुलिस ने सामान्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

सवाल पूछने पर यह बोले अफसर

यह सनसनीखेज वारदात अन्ना नगर (Annana Nagar) से सत्य साई कॉलेज जाने वाले रोड किनारे बनी बुद्ध विहार कॉलोनी (Buddh Vihar Colony) की है। जिसकी शिकायत थाने में वैशाली कुमावत (Vaishali Kumavat) पति रामू कुमावत उम्र 30 साल ने दर्ज कराई है। वह जहां रहती है उसके कुछ दूर सास का भी मकान है। पति रामू कुमावत (Ramu Kumavat) एचईजी कंपनी में टेक्निशियन की जॉब करता है। घटना के वक्त वह मंडीदीप स्थित एचईजी कंपनी गया था। वैशाली कुमावत बच्चों को लेकर सास के घर चली गई थी। तभी मोहल्ले में शोर सुनकर वह जागी तो पता चला कि चोरों ने तीन मकानों में ताले तोड़ने का प्रयास किया। जिसमें से एक मकान उसका भी था। अलमारी देखी तो उसका लॉकर टूटा हुआ था। जिसमें सोने—चांदी के जेवरात, नकदी समेत करीब 75 हजार रुपए का माल नहीं था। पुलिस ने इस मामले में 183/24 धारा 457/380 (रात में ताला तोड़कर चोरी करने का मामला) दर्ज कर लिया है। पीड़िता ने बताया कि आरोपी तीन थे जो अपाचे बाइक से आए थे। उन्होंने मास्क पहन रखा था। यह जानकारी पुलिस को भी दी गई है। गोविंदपुरा थाना प्रभारी अवधेश सिंह तोमर (TI Awadhesh Singh Tomar) ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cyber Crime: शॉपिंग की डिटेल मांगी तो जालसाज ने कर ली खरीददारी
Don`t copy text!