Bhopal News: पुजारी के साथ मारपीट

Share

Bhopal News: आरती सही तरीके से नहीं बोलने पर नाराज ग्रामीण ने उठाया कदम, पुलिस थाने में प्रकरण दर्ज

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। पुजारी के साथ मारपीट कर दी गई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित नजीराबाद थाना क्षेत्र की है। पुजारी का आरोप है कि उसे आरती सही तरीके से नहीं गाने के कारण पीटा गया। यह विवाद रात होने की वजह से उस दिन थाने नहीं पहुंचा जिस दिन घटना हुई थी।

पुलिस ने इन धाराओं में दर्ज किया है प्रकरण

नजीराबाद (Nazirabad) थाना पुलिस के अनुसार मारपीट की वारदात एक जनवरी की शाम लगभग सात बजे हुई थी पीड़ित पुजारी ओमप्रकाश शर्मा (Omprakash Sharma) पिता स्वर्गीय हरीशंकर शर्मा उम्र 59 साल है। वह नजीराबाद स्थित ग्राम गढाकलां में रहता है। ओमप्रकाश शर्मा रामलला मंदिर (Ramlala Mandir) के पुजारी है। उन्होंने बताया कि वह मंदिर के सामने खड़े थे। तभी गांव में रहने वाला कमल कुशवाह (Kamal Kushwah) उनके पास आया। उसने कहा की आरती वह सही से नहीं करता है। जिसको लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। जिसके बाद आरोपी कमल कुशवाह मारपीट पर उतर आया। उसने हाथ मुक्को से  मारपीट कर दिया। ग्रामीणों ने बीच—बचाव किया और उसकी वजह जानी। जिसके बाद ग्रांव वालों ने एफआईआर का निर्णय लिया। घटना के अगले दिन थाने जाकर मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 01/24 धारा 294/323/506 (गाली—गलौज, मारपीट और धमकाने का प्रकरण) दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal  News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: मरीज के परिजनों ने अस्पताल के मैनेजर को पीटा
Don`t copy text!