Bhopal Cop News: पुलिस ‘मारती’ नहीं ‘मिसाल’ भी पेश करती है

Share

Bhopal Cop News: जिसकी भी रकम हो उस तक पहुंचे इसमें आप भी करें पुलिस की मदद

Bhopal Cop News
थाने में मुंशी को रकम सौंपती परवीन जिनकी तस्वीर भी साफ नहीं आई

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज पुलिस विभाग (Bhopal Cop News) से मिल रही है। हालांकि इस बार सड़क पर पीटने वाला मामला नहीं है। इस बार पुलिस की एक महिला कर्मचारी की तरफ से पेश की गई मिसाल की खबर है। उन्हें लावारिस रकम मिली थी। यह रकम उन्होंने थाने में जमा कराई है। पुलिस को उसके वास्तविक मालिक की अभी भी तलाश है।

नोटों की गड्डी देखी

कोरोना महामारी ने आम आदमी के जीवन को सर्वाधिक प्रभावित किया है। लोग बड़ी मुश्किल से गुजारा कर रहे है। ऐसे में अगर कोई आम आदमी रुपये लेकर दवा लेने जा रहा हो और रकम गिर जाए तो फिर क्या होगा। यही सोचकर महिला अधिकारी ने मिसाल पेश की है। पुलिस कंट्रोल रूम जहांगीराबाद में पदस्थ महिला हेड कांस्टेबल इशरत परवीन खान (HC Parveen Khan) ने यह मिसाल पेश की है। वे सुबह करीब 9 बजे आजाद मार्केट जा रही थी। तभी शंकर ऑयल के सामने नोटों की गड्डी मिली। उस वक्त वहां कोई भी व्यक्ति नहीं दिखा। जिसको उठाकर थाना मंगलवारा पहुँची। गड्डी में 100 रुपए के 70 नोट यानि 7000 रुपये थे। इस संबंध में सभी थानों को सूचित किया गया है।

यह भी पढ़ें: हेलीकॉप्टर वाला इंजेक्शन जिसको देखने मंत्री, कमिश्नर, कलेक्टर, डीआईजी सभी गए, आज भी वह पहेली है आखिर गया कहां

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: सिपाही के सूने मकान में चोरी
Don`t copy text!