Bhopal News: सनकी मनचले की गंदी करतूत, पति को भेज दिए पत्नी के वीडियो

Share

Bhopal News: राज उजागर करने की धमकी देकर युवती को वीडियो बनाने के लिए किया मजबूर

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) एमपी नगर थाने से मिल रही है। यहां एक महिला जो इंटरनेट मीडिया की हिंसा की शिकार हुई उसने पुलिस से मदद मांगी है। दरअसल, एक सनकी मनचले ने उसके नहाने का वीडियो बनाने मजबूर किया था। जब युवती उसकी दूसरी बातों को मानने के लिए राजी नहीं हुई तो उसके पति को आरोपी ने भेज दिया। जिसके बाद यह पूरा मामला सामने आया।

इस तरह की देता था धमकी

एमपी नगर थाना पुलिस के अनुसार 12 सितंबर की अपरान्ह चार बजे धारा 354—ग/354—घ/506/67—ए (छेड़छाड़, धमकाना और सूचना प्रोद्योगिकी कानून) के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। घटना एमपी नगर स्थित एक निजी कार्यालय में उजागर हुई है। वहां पीड़िता का पति नौकरी करता है। इस मामले का आरोपी मनीष बंसल (Manish Bansal) है। वह सागर जिले में रहता है। पीड़िता की उम्र 20 साल है। उसकी दो महीने पहले ही शादी हुई है। वह मनीष बंसल को पहले से पहचानती है। उसने बताया कि आरोपी उसको धमकाता था कि वह उससे बातचीत करे। यदि ऐसा नहीं किया तो वह पुरानी बातचीत पति को बता देगा। इस डर के कारण वह उससे बातचीत करने लगी।

ऐसे सामने आया सच

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

इसी बीच आरोपी ने उससे नहाते हुए के वीडियो बनाने के लिए मजबूर किया। उसने ऐसा कर तो दिया लेकिन, बातचीत बंद कर दी। यह बात आरोपी को नागवारा गुजरी। इस बात से नाराज मनीष बंसल ने उसको फिर धमकी दी। इस बार पीड़िता ने साहस करके उसकी बात को मानने से इंकार कर दिया। आरोपी ने पीड़िता के पति को वीडियो भेज दिया। यह नंबर भी पीड़िता ने ही पहले उसको दिया था। जिसके बाद वह पीड़िता को लेकर थाने पहुंचा। आरोपी की गिरफ्तारी अभी नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide News: युवती का शव फंदे पर लटका मिला

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!