Bhopal Molestation Case: नाबालिग की आबरु लुटने से बची

Share

Bhopal Molestation Case: पड़ोसन को देखते ही भाग निकला आरोपी, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Bhopal Molestation Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। नाबालिग को अकेला पाकर एक व्यक्ति घर में घुस गया। वह अपनी बुरी नीयत (Bhopal Molestation Case) को अंजाम दे पाता उससे पहले पड़ोसन शोर सुनकर वहां पहुंच गई। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के देहात थाना क्षेत्र की है। पड़ोसन को देखते ही आरोपी मौके से भाग निकला। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ और पोस्को एक्ट का मामला दर्ज कर लिया है।

मजदूर वर्ग का है परिवार

बिलखिरिया थाना पुलिस ने बताया 15 वर्षीय नाबालिग थाना क्षेत्र की रहने वाली है। उसके पिता हम्माली का काम करते है। घर में उसकी मां और एक बड़ा भाई और है। बच्ची कक्षा छठवीं तक पढ़ाई की है। आरोपी उसके मोहल्ले में रहता है और उसके ही समाज का है। इस कारण उसका घर आना—जाना भी था। इसी कारण नाबालिग उसे पहचानती थी। नाबालिग ने बताया घटना वाले दिन माता—पिता अस्पताल गए हुए थे। भाई भी काम पर गया हुआ था। घर पर नाबालिग अकेली थी। शाम चार बजे नाबालिग घर में झाडू लगा रही थी। तभी आरोपी पीछे से घर में आ गया।

शादी से इंकार करने पर की बदसलूकी

अचानक आरोपी को घर में देख पीड़िता घबरा गई थी। कारण पूछने पर आरोपी उससे शादी की बात करने लगा। नाबालिग ने बताया आरोपी जबरन शादी करने का दबाव बना रहा था। इंकार करते ही आरोपी ने गुस्से में उसका हाथ पकड़ लिया। उसने नाबालिग की आबरू लूटने की कोशिश की। शोर मचाने पर आरोपी उसे जान से मारने की धमकियां देने लगा। शोर सुनकर पड़ोस में रहने वाली महिला उसके घर पहुंची। जिसको देखकर आरोपी मौके से भाग निकला।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime : पैरोल पर छूटा बंदी हमेशा के लिए होना चाहता था आजाद, अब डबल मर्डर की काटेगा सजा

बदनामी के डर से नहीं आए थाने

Bhopal Molestation Case
सांकेतिक चित्र

पीड़िता ने उसके साथ हुई घटना महिला को बताई। परिजनों के आने पर बच्ची ने सारा घटनाक्रम उन्हें बताया था। आरोपी एक ही समाज के होने के चलते मामले को आपस में ही सुलझाना चाह रहे थे। लेकिन, जब बात नहीं बनी तो बच्ची के परिजनों ने गुरूवार शाम साढ़े छह बजे धारा 452/354/506/7/8 (जबरन घर में घुसना, छेड़छाड़, धमकाने और पोस्को एक्ट) का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!