Bhopal News: बहन का पीछा करने वाले नाबालिग को समझाने पहुंचा तो धमकाया

Share

Bhopal News: बाल अपचारी और उसके पिता के खिलाफ जाति से अपमानित करने का मुकदमा दर्ज

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज गौतम नगर इलाके से मिल रही है। यहां एक नाबालिग के साथ घर के पास टहलते वक्त अभद्रता की गई है। इस मामले में बाल अपचारी है। जिसको समझाने के लिए नाबालिग का भाई भी पहुंचा था। लेकिन, वह पिता को लेकर उसके घर धमकाने पहुंच गया।

सहेली के सामने हुई घटना

गौतम नगर थाना पुलिस ने 13 अगस्त की शाम साढ़े सात बजे धारा 354घ/294/506/34/11/12 (पीछा कर छेड़छाड करना, गाली—गलौज, धमकाने, एक से अधिक आरोपी, पॉस्को एक्ट, एट्रो सिटी एक्ट) का मामला दर्ज किया हैं। मामले में दो नाबालिग और नाबालिग के पिता वीरेंद्र सिंह को आरोपी बनाया है। पुलिस ने बताया घटना 15 वर्षीय नाबालिग के साथ हुई है। नाबालिग 11वी कक्षा की छात्रा है वह खाना खाने के बाद रोज पड़ोस में रहने वाली सहेली के साथ टहलने जाती है। पिछले 03—04 दिनों से मोहल्ले में रहने वाला एक नाबालिग उसका पीछा कर रहा था। इस हरकत के बारे में नाबालिग ने अपने भाई को जानकारी दी थी।

बाप—बेटे धमकाने पहुंचे

Bhopal News
पुलिस नियंत्रण कक्ष, भोपाल- फाइल फोटो

पीड़िता के भाई ने नाबालिग को समझाया। उसको दोबारा ऐसी हरकत नहीं करने के लिए बोला। उसने थाने में शिकायत दर्ज कराने के बारे में भी बोला। यह जानकारी जब बाल अपचारी ने पिता वीरेंद्र सिंह को दी। वह पीड़ित नाबालिग के घर पहुंच गया। वहां पहुंचकर दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ। आरोपी का पिता धमकाते हुए वहां से लौट आया। जिसके बाद परिवार को पुलिस से मदद लेना पड़ी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े
हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Mishap: डंपर ड्राइवर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
Don`t copy text!