Bhopal Crime: बिल्डर का दंपत्ति ने फावड़ा मारकर सिर फोड़ा

जमीन पर कब्जे को लेकर चल रहा है पहले से विवाद

Bhopal Crime
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) बिल्डर का एक दंपत्ति ने फावड़ा मारकर (Bhopal Attack Case) सिर फोड़ दिया। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। बिल्डर का आरोपियों से जमीन पर कब्जे को लेकर विवाद (Bhopal Property Dispute Case) चल रहा है। इधर, पुलिस ने मारपीट (Bhopal Beaten Case) का एक काउंटर मामला भी दर्ज किया है।

पिपलानी थाना पुलिस ने www.thecrimeinfo.com (द क्राइम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि घटना मंगलवार सुबह 11 बजे की है। थाना क्षेत्र में गोपाल नगर जन सहयोग सोसायटी है। इस सोसायटी के नजदीक प्रेमकांत आर्य पिता राजेन्द्र कुमार आर्य उम्र 38 साल की जमीन है। प्रेमकांत आर्य (Premkant Arya) नरेला शंकरी में रहते हैं और बिल्डर का काम करते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि उनकी जमीन पर जलेवर बघेल (Jalevar Baghel) ने कब्जा कर रखा है। जिसका केस अदालत में विचाराधीन है। उसी जमीन को देखने वह गए थे। तभी जलेवर बघेल और उसकी पत्नी इंदु बघेल (Indu Baghel) आ गए। उन्होंने उसको गालियां देते हुए मारपीट करने लगा। विरोध करने पर आरोपी ने फावड़ा सिर पर मार दिया। फावड़ा लगने से प्रेमकांत आर्य का सिर फट गया। पुलिस ने आरोपी दंपति के खिलाफ प्रकरण दर्ज करके उन्हें हिरासत में ले लिया है। इधर, पिपलानी पुलिस ने मारपीट का काउंटर मामला दर्ज किया है। घटना निजामुद्दीन कॉलोनी की है। यहां शमीम खान और मोहम्मद शहजाद का परिवार आपस में भिड़ गया। दोनों परिवारों में कहासुनी बच्चों को डांटने पर शुरु हुई थी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: राजधानी में एक सप्ताह के भीतर 6 हत्या, मामूली विवाद में युवक को चाकू मारा

अपील

देश वैश्विक महामारी से गुजर रहा है। हम भी समाज हित में स्पॉट रिपोर्टिंग करने से बच रहे हैं। इसलिए समाज और लोगों से अपील करते हैं कि यदि उनके पास भ्रष्टाचार, कालाबाजारी या जिम्मेदार अफसरों की तरफ से लापरवाही की कोई जानकारी या सूचना हैं तो वह मुहैया कराए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!